उत्तरप्रदेश की राजनीति के जानमाना चेहरा और सपा के पूर्व राष्ट्रीय महासचिव व सांसद अमर सिंह जल्द ही बीजेपी मे शामिल होने वाले है। सोमवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात के लिए वे एनेक्सी स्थित दफ्तर पहुंचे।

बता दें कि अमर सिंह ने भी हाल ही में कहा था कि वे भाजपा में शामिल होने के खिलाफ नहीं हैं लेकिन, इस बारे में उन्हें पार्टी की तरफ से कोई न्योता नहीं मिला है। उनका यह भी कहना है, ‘भाजपा एक बड़ी राजनीतिक पार्टी है। अगर मौका मिलता है तो मैं इस पार्टी में शामिल हो सकता हूं, मगर इसमें शामिल होने के लिए मैंने भाजपा के पास अपनी तरफ से कोई गुजारिश नहीं भेजी है।’

ऐसे में स्पष्ट है कि सीएम योगी से ये मुलाक़ात उनके बीजेपी में शामिल होने की और ही इशारा करती है। वैसे भी उद्योग जगत में अमर सिंह के कारोबारियों से करीबी रिश्ते किसी से छिपे नहीं हैं। हाल ही मे लखनऊ में यूपी इंवेस्टर्स समिट-2018 में अमर सिंह ने हिस्सा लेकर हलचल मचा दी थी। जिसका उद्घाटन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किया था।

yogi 650x400 41514689208

पूर्व की सपा सरकार के दौरान राज्य में जो भी उद्योग स्थापित हुए थे, उन्हें प्रदेश में लाने का श्रेय अमर सिंह को जाता है। उस वक्त राज्य के मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव थे और अमर उद्योग परिषद के अध्यक्ष थे।

समाजवादी पार्टी से राज्यसभा अमर सिंह को पिछले साल अखिलश यादव की अगुवाई वाले संगठन ने उन्हें निष्कासित कर दिया था। इसके बाद से ही उनके भगवा दल से जुडऩे के कयास लग रहे हैं।

Loading...
विज्ञापन
अपने 2-3 वर्ष के शिशु के लिए अल्फाबेट, नंबर एंड्राइड गेम इनस्टॉल करें Kids Piano