Monday, September 20, 2021

 

 

 

अमर सिंह ने कहा – आजम खान को निपटाने के लिए पांच-सात सौ बंदूकें लेकर गया था रामपुर

- Advertisement -
- Advertisement -

सपा के पूर्व कद्दावर नेता अमर सिंह ने हालिया इंटरव्यू में आजम खान के ऊपर जानलेवा हमला करने के बारें में बड़ा खुलासा किया है। न्यूज 18 के साथ एक इंटरव्यू में पत्रकार ने अमर सिंह ने कहा कि 500-700 बंदूके राइफल लेकर रामूपर गया था। अगर आजम खान घर से निकलता तो हिंसा होती, या तो वो मुझे मारता या मैं उसे मारता।”

जनसत्ता की रिपोर्ट के अनुसार, आजम खान के साथ झगड़े की शुरुआत को लेकर बताते हुए उन्होने कहा कि उनके और आजम खान के बीच झगड़े की शुरुआत जयाप्रदा के कारण हुई और वह ये बात ऑन रिकॉर्ड बोल रहे हैं। अमर सिंह ने कहा कि जयाप्रदा जी आजम खान की उम्मीदवार थीं और उनका जयाप्रदा के साथ दूर-दूर तक संबंध नहीं था। जयाप्रदा के साथ आजम खान ने कुछ ऐसा किया, जिस पर वह बोलना चाहें या ना चाहें ये उनका अधिकार है। हालांकि लोग बोल रहे हैं!

अमर सिंह ने बताया कि उन्होंने जब इस बात की शिकायत तत्कालीन सपा अध्यक्ष मुलायम सिंह से की तो उन्होंने भी आजम खान के खिलाफ कोई कार्रवाई करने से इंकार कर दिया। जिसके बाद उनके और आजम खान के बीच झगड़े की शुरुआत हो गई। बातचीत के दौरान अमर सिंह ने आजम खान के एक कथित इंटरव्यू का जिक्र किया, जिसमें अमर सिंह के अनुसार, आजम खान ने कहा था कि अमर सिंह और अमर सिंह जैसे लोगों की जवान होती बेटियों को तेजाब डालकर जलाना चाहिए और उनके जैसे लोगों की बहु-बेटियों को खींचकर टुकड़े-टुकड़े करना चाहिए

अमर सिंह आगे बोले कि “मुझे शर्म आती है कि हिंदुत्व की सरकार है और योगी जी मुख्यमंत्री हैं, मैंने पत्रकार सम्मेलन किया, योगी जी के पास गया, राज्यपाल के पास गया, लेकिन कुछ नहीं हुआ। 10 दिनों तक प्रतीक्षा की और फिर प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि रामपुर जा रहा हूं। 500-700 बंदूके राइफल लीं और रामपुर गया। मैं बंदूक लेकर जीप में चल रहा था और ऐसा लग रहा था कि जैसे मैं घोड़े पर हूं और मेरे हाथ में बंदूक थी और मुझे लग रहा था कि मेरे हाथ में शमशीर है और मैं खुद शमशेर हूं।

अमर सिंह ने जोर देकर कहा कि यकीन करिए, अगर आजम खान घर से निकलता तो हिंसा होती, या तो वो मुझे मारता या मैं उसे मारता।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles