Sunday, June 13, 2021

 

 

 

अमर सिंह का दावा – सपा परिवार में कलह सियासी नोटंकी थी, मुलायम और अखिलेश शुरू से हैं एक

- Advertisement -
- Advertisement -

पार्टी और सिंबल को लेकर सपा परिवार में हुई आंतरिक कलह को लेकर सपा के वरिष्ठ नेता अमर सिंह ने खुलासा करते हुए कहा कि ये सब एक सियासी ड्रामा था, जिसे रचा गया था. उन्होंने कहा, मुलायम और अखिलेश एक हैं और एक रहेंगे.

सीएनएन-न्यूज 18 को दिए इंटरव्यू में अमर सिंह ने कहा कि मुलायम और अखिलेश एक हैं और एक रहेंगे. मुलायम अपने बेटे के हाथों हार के खुश हैं. साइकिल, बेटा और एसपी (समाजवादी पार्टी) उनकी कमजोरी है. उन्होंने सवाल उठाते हुए कहा कि पोलिंग के दिन पूरा परिवार एक साथ गया तो आखिर सबके सामने झगड़े का ये ड्रामा क्यों?

सिंह ने कहा कि यह पूरा फैमिली ड्रामा मुलायम सिंह यादव ने रचा. वह इसके स्क्रिप्ट राइटर है. ऐसा अखिलेश की छवि सुधारने के लिए किया गया. यह सारा नाटक सत्ता विरोधी लहर, कानून-व्यवस्था की स्थिति से लोगों का ध्यान हटाने की एक चाल थी. ताकि विधानसभा चुनाव में उनको इसका लाभ मिल सके.

अमर सिंह के अनुसार, मुलायम सिंह मास्टर स्क्रिप्ट राइटर है और यह सब कुछ उन्होंने ही प्लान किया था. यह सब एक प्रोग्राम्ड ड्रामा था, जिसमें सबका रोल फिक्स था. मुझे बाद में अहसास हुआ कि हम सब का इस्तेमाल किया जा रहा है.

कांग्रेस से गठबंधन के सवाल पर सिंह ने कहा कि अगर मुलायम सिंह को कांग्रेस के साथ गठबंधन करने की इच्छा नहीं होती तो वह प्रियंका गांधी के साथ लंबी बैठक नहीं करते. बता दें कि मुलायम परिवार में कलह के पीछे अमर सिंह का हाथ बताया जाता रहा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles