amar azam

इन दिनों  राज्यसभा सदस्य अमर सिंह और समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खान के बीच घमासान चल रहा  है. प्पिच्ले दिनों अमर सिंह ने आज़म खान को राक्षस बताया था तो अजाम के बेत ने अमर सिंह को करार जवाब दिया था. अब लखनऊ में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान अमर सिंह हीर से आज़म खान पर जमकर बरसे.. इस दौरान अमर ने आरोप लगाया कि आजम उनकी हत्या कराना चाहते हैं.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अमर सिंह ने यह भी आरोप लगाया कि आजम खान और अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के बीच संबंध हैं. अमर ने कहा कि आजम खान, एसपी के संरक्षक मुलायम सिंह के सियासी दत्तक पुत्र हैं. इस दौरान अमर ने एसपी अध्यक्ष और यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव को भी निशाने पर लिया. 30 अगस्त को वह रामपुर आ रहे हैं की चुनौती भी दे डाली.

अमर सिंह ने आगे कहाकि,  ‘मैं बहुत बुरा आदमी हूं. मैं बहुत विवादित आदमी हूं. मैं आज यहां किसी दल की तरफ से बल्कि नाबालिग मासूम, 17 साल की दो बेटियों के बाप की हैसियत से यहां आया हूं. जो शख्स (आजम खान) मुलायम सिंह का जन्मदिन मनाने के बाद सार्वजनिक बयान देता है कि अबू सलेम और दाऊद हमारे आदर्श हैं और उन्होंने इस जलसे का पैसा दिया है, वह मेरी पत्नी को कटवाने और बेटियों पर तेजाब फिंकवाने की बात करता है.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

उम्होने आगे कहा कि, मुझे डर लगता है कि कहीं हमारी बेटियों पर तेजाब न फेंक दें. मेरी हत्या कर दीजिए, बकरीद बीते ज्यादा दिन नहीं हुआ है. मेरी कुर्बानी ले लीजिए लेकिन मेरी मासूम बच्चियों को छोड़ दीजिए. मैं आपकी बेटी-बेटे, पत्नी और परिवार के स्वस्थ और प्रसन्न रहने की दुआ करता हूं.’ ‘बकरीद के दिन बकरी काटी होगी. हिंदू जिसे पवित्र मानते हैं आपके समर्थकों ने उसे भी काटा होगा . आपके खून की प्यास नहीं बुझी है.

आज़म को चुनौती देते हुए अमर सिंह ने कहा कि,  30 तारीख को रामपुर आ रहा हूं. 12 बजे वहां के गेस्ट हाउस में रहूंगा पीडब्लूडी के. इसलिए नहीं कि मैं बहादुर हूं, लड़ रहा हूं. इसलिए कि मैं एक डरा हुआ बाप हूं. आप प्रदेश के नामी-गिरामी भारी बेताज शहंशाह हैं. मुलायम सिंह के सियासी दत्तक पुत्र हैं और देश का गृहमंत्री भी, प्रदेश और देश की सरकार भी आज तक आपका कुछ बिगाड़ नहीं पाई है.’

Loading...