Saturday, June 25, 2022

केजरीवाल पर हमला कर सकते थे तिवारी, इसलिए मंच पर चढ़ने से रोका: अमानतुल्लाह खान

- Advertisement -

दिल्ली के सिग्नेचर ब्रिज के उद्घाटन के अवसर पर हुई धक्का-मुक्की की घटना के बाद बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह खान के खिलाफ FIR दर्ज कराने की बात कहीं है। उन्होने अमानतुल्लाह खान को दाऊद का गुर्गा तक करार दे दिया।

दूसरी और मनोज तिवारी के आरोपों पर ‘आप’ विधायक ने सफाई पेश की है। उन्होने कहा,” जब वह (मनोज तिवारी) स्टेज पर चढ़ने की कोशिश कर रहे थे तो मैने उन्हें रोकने की कोशिश की। हालांकि, मैने उन्हें कोई धक्का नहीं दिया। जिस ढंग से वह एक्शन में थे, अगर वह मंच पर चढ़ने में सफल हो जाते तो वह मुख्यमंत्री और उप मुख्यमंत्री से बदसलूकी या हमला कर सकते थे।”

विधायक ने आगे कहा कि सिग्नेचर ब्रिज के उद्घाटन समारोह में बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी आमंत्रित नहीं थे, फिर फिर वह समर्थकों के साथ आए। वह हमारे पोस्टर्स और होर्डिंग्स फाड़ रहे थे। काला  झंडा दिखाने के साथ हमारे कार्यकर्ताओं पर हमले कर रहे थे। जब अरविंद केजरीवाल मंच पर आए तो वे भी मंच के नजदीक आ गए, मगर पुलिस ने रोका नहीं।

बता दें कि रविवार को मनोज तिवारी पहुंचे तो थे सिग्नेचर ब्रिज के उद्घाटन पर क्रेडिट लेने, लेकिन उनका यह दांव उल्टा पड़ गया और उनके साथ दो घटनाएं हो गईं। उनके साथ हुई इन घटनाओं के वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं। पहले एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें मनोज तिवारी एक पुलिसकर्मी के ऊपर हाथ उठाते दिख रहे हैं। दूसरे विडियो में विधायक अमानतुल्लाह खान धक्का देकर गिराने की कोशिश करते नजर आ रहे हैं।

गुस्साए मनोज तिवारी ने अब आप विधायक के खिलाफ FIR दर्ज कराने की बात कही है और साथ ही कहा कि क्या ये आप विधायक दाऊद इब्राहिम का गुर्गा है, जो अपनी मर्जी चलाता है और हजारों लोगों के सामने गुंडागर्दी करता है।

- Advertisement -

Hot Topics

Related Articles