नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह खान भी राज्यसभा उम्मीदवारों के लिए शुरू हुई जंग में कूद चुके है. उन्होंने कुमार विश्वास पर तंज कसते हुए कहा कि आजकल फुंके हुए कारतूस भी खुद को बाहुबली कहते हैं.

अमानतुल्ला खान ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि फुके हुई कारतूस भी आजकल खुद को बाहुबलि समझते हैं. उनका ये बयान कुमार विश्वास के उस बयान के जवाब में आया है. जिसमे उन्होंने गोपाल राय को कटप्पा बताया था.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

विश्वास ने भी ट्वीट कर कहा था, इस माहिष्मती की शिवगामी देवी कोई और है जो बालुबली को मारने के लिए हर बार कटप्पा बदलती रहती है.

ध्यान रहे गोपाल राय ने फेसबुक लाइव के जरिए कुमार विश्वास पर आरोप लगाते हुए कहा था कि वो सरकार गिराने की साजिशों में शामिल थे इसलिए उन्हें राज्यसभा नही भेजा गया.

बता दें कि आम आदमी पार्टी ने राज्यसभा के लिए तीन उम्मीदवारों के नामों का ऐलान कर दिया है. उम्मीद जताई जा रही थी कि संजय सिंह के अलावा कुमार विश्वास और आशुतोष के रूप में तीन सदस्य राज्यसभा भेजे जाएंगे.

लेकिन पार्टी ने कुमार विश्वास और आशुतोष को बड़ा झटका देते हुए संजय सिंह, चार्टर्ड एकाउंटेंट एनडी गुप्ता और करोड़पति सुशील गुप्ता के नाम का ऐलान किया है.

Loading...