उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी (एएमयू) में मोहम्मद अली जिन्ना की तस्वीर को लेकर चल रहे विवाद पर अब आल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है.

ओवैसी ने कहा कि हमें जिन्ना से क्या काम? हमने जिन्ना को गेटआउट कहा था. उन्होंने कहा कि हम बाइचांस नहीं बल्कि बाइच्वाइस हिन्दुस्तानी हैं. हमने खुद भारत को चुना है.

बता दें कि अलीगढ से बीजेपी सांसद सतीश गौतम ने अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी (एएमयू) के वीसी तारिक मंसूर को खत लिखकर जिन्ना की तस्वीर हटाने की मांग की. हालांकि एएमयू प्रशासन ने चिट्ठी मिलने से साफ़ इनकार किया है.

jinnah

इसी बीच कथित तौर पर 2 मई को AMU पहुंचे पूर्व उप राष्ट्रपति हामिद अंसारी पर साजिशन लगभग 20 बाइकों पर सवार भगवाधारियों ने पिस्टल व लाठी-डंडों से हमला किया. जिसके बाद ये मामला और गरमा गया. हमले के दौरान पूर्व उप राष्ट्रपति गेस्ट हाउस में थे.

मुख्य द्वार पर हमलावरों को रोकते समयसुरक्षाकर्मियों से उनकी झड़प भी हुई. जिसमे यूनिवर्सिटी का एक सुरक्षाकर्मी और एक छात्र हमले में घायल हुआ. जिसके बाद हमलावरों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर छात्रों ने प्रदर्शन किया और पुलिस ने उन पर लाठी चार्ज कर दिया.

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?