सलमान को सिर्फ अपनी फिल्मों की हैं चिंता: राज ठाकरे

5:42 pm Published by:-Hindi News

raj

महाराष्ट्र विधानसभा चुनावों में अपनी पार्टी को एक भी सीट पर जीत दर्ज न करा सकने वालें महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) प्रमुख राज ठाकरे का विवादों से हमेशा नाता रहा हैं.

मराठी मानुष के नाम पर बिहारियों को पीटने और राजनीति के लिए क्षेत्रवाद का जहर फैलाने वाले राज ठाकरे को उडी हमलें के बाद पाक कलाकारों के रूप में अपनी राजनीति की खोयी हुई जमीन पाने के लिए एक नया मुद्दा मिल गया हैं जिसमे उन्होंने सलमान खान को निशाना बनाया हैं.

ठाकरे ने पिछले सप्ताह पाकिस्तानी कलाकारों के भारत छोड़ने के लिए 48 घंटे का अल्टीमेटम जारी कर अपना राजनितिक उद्देश स्पष्ट कर दिया था. अब उन्होंने एक टीवी कार्यकर्म में कहा, ‘‘क्या भारत में प्रतिभा की कमी है कि हमें पाकिस्तान से कलाकार उधार लेने की जरूरत है. ये लोग सिर्फ पाकिस्तान में अपनी फिल्म के अच्छा कारोबार करने को लेकर चिंतित हैं. हमारे सैनिक जो गोली का सामना करते हैं वो असली है, वो फिल्मी नहीं है.’’

गौरतलब रहें कि कुछ दिनों पहले ही सलमान खान ने पाक कलाकारों के समर्थन में कहा था कि पाकिस्तानी कलाकार आतंकवादी नहीं हैं और वो उचित वीजा और वर्क परमिट के साथ भारत आते हैं.

शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें