Friday, July 30, 2021

 

 

 

बीजेपी की बढ़त दिखाने पर भड़के रामगोपाल यादव कहा, बीजेपी के दबाव में बदला असली एग्जिट पोल

- Advertisement -
- Advertisement -

लखनऊ | उत्तर प्रदेश समेत पांच राज्यो में हुए विधानसभा चुनावो के नतीजे आने में अब 24 घंटे भी कम समय बचा है. लेकिन गुरुवार को आये एग्जिट पोल के नतीजो ने जहाँ बीजेपी को उत्साहित कर दिया है वही समाजवादी पार्टी में हलचल दिखाई दे रही है. हालाँकि अभी भी अखिलेश यादव दावा कर रहे है की उन्हें प्रदेश में पूर्ण बहुमत मिलेगा. लेकिन उनके चाचा रामगोपाल यादव ने एग्जिट पोल पर सवाल ही खड़े कर दिए.

सभी चैनल के एग्जिट पोल में या तो बीजेपी को पूर्ण बहुमत मिलता दिख रहा है या फिर वो प्रदेश में सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरती दिख रही है. एग्जिट पोल के इन्ही नतीजो से रामगोपाल यादव खफा दिख रहे है. उन्होंने सभी एग्जिट पोल को बीजेपी के दबाव में दिखाया बताते हुए कहा की उत्तर प्रदेश में समाजवादी गठबंधन को 236 सीटे मिलेगी.

पत्रकारों से बात करते हुए रामगोपाल यादव ने आरोप लगाया की उन्हें खबर मिली है की न्यूज़ चैनलों ने बीजेपी के दबाव में आकर असली एग्जिट पोल को बदल दिया. चाहे एग्जिट पोल कुछ भी नतीजे दिखा ले , हम 11 तारीख को प्रदेश में 236 सीटो के साथ सरकार बनायेंगे और जीत के बाद सैफई में होली मनाई जायेगी. हालाँकि रामगोपाल कुछ भी दावा करे लेकिन एग्जिट पोल के नतीजो से बीजेपी नेताओं के चेहरे खिल गए है.

केन्द्रीय मंत्री अनंत कुमार से लेकर मुख़्तार अब्बास नकवी तक ने एग्जिट पोल के नतीजो को असल नतीजे बताते हुए कहा की हम ज्यादातर राज्यों में सरकार बना रहे है. एग्जिट पोल के नतीजो से साफ है की देश की जनता का विश्वास मोदी जी में बना हुआ है और देश में उनकी लहर है. मुख़्तार अब्बास ने तो एग्जिट पोल के नतीजो के बाद ही कांग्रेस को नसीहत देते हुए कहा की वो आत्म चिंतन करे जिस तरीके की उनकी हालत हुई है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles