Tuesday, January 25, 2022

आप छोड़ कांग्रेस में हुई थी शामिल, विधायक अलका लांबा अयोग्य घोषित

- Advertisement -

आम आदमी पार्टी (आप) का दामन छोड़ कांग्रेस में शामिल हुई चांदनी चौक क्षेत्र से विधायक अलका लांबा की सदस्या को दिल्ली विधानसभा के स्पीकर राम निवास गोयल ने अयोग्य घोषित कर दिया है।

सदस्यता रद्द होने का फैसला 6 सितंबर से लागू होगा। 6 सितंबर को ही अलका लांबा ने कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात कर कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की थी। अलका के अयोग्य घोषित होने के बाद यह सीट खाली हो गई।

बता दें कि अभी तक सत्ताधारी आम आदमी पार्टी (आप) के पांच विधायकों की सदस्यता खत्म की जा चुकी है। अलका लांबा के अलावा सुल्तानपुर माजरा से विधायक संदीप कुमार, गांधी नगर से अनिल वाजपेयी, करावल नगर से कपिल मिश्रा और बिजवासन से देवेंद्र सहरावत अयोग्य घोषित हुए है।

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए उन्होंने हाल ही में ट्वीट किया कि केजरीवाल जी, 100 विधायक पद कुर्बान हैं अपनी जनता के लिए। पर उनसे किए गए एक-एक वादे को पूरा करने के लिए किसी भी हद तक जाऊंगी। आप अपने वादों को पूरा कीजिए, वर्ना अंजाम भुगतने के लिए तैयार रहिए।

जनता पूछ रही है। बताइए कि आपने चांदनी चौक में सीसीटीवी कैमरे लगाने का काम क्यों रुकवा दिया। मुझे चांदनी चौक की जनता पर पूरा भरोसा है। पांच महीने बाद अपने पूरे पांच साल के कामों का लेखा-जोखा देना है। इन पांच महीने सदन में न सही, सड़क पर आपकी नाकामी की पोल खोलूंगी। उन्होंने नारा भी दिया ‘आप नहीं यह धोखा है। दिल्ली बचा लो मौका है।’

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles