Thursday, July 29, 2021

 

 

 

योगी जी सभी भगवानों की जाति बता दें तो हमारा काम आसान हो जाएगा: अखिलेश यादव

- Advertisement -
- Advertisement -

मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान में बीजेपी को मिली हार पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधते हुए समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि वह सभी भगवानों की जाति बताते तो अच्छा होता।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को भी आड़े हाथों लेते हुए कहा कि उनसे सपा को फायदा ही है। वह भगवानों की जाति बताते हैं। अच्छा होता कुछ और भगवानों की जाति बता देते। इससे हमारा काम आसान हो जाता। हम अपनी जाति के भगवान से ही कुछ मांगते। इधर-उधर भटकने की जरूरत नहीं पड़ती।

लखनऊ सपा मुख्यालय पर प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित करते हुए अखिलेश ने कहा, “अगर वो सभी भगवानों की जाति बता दें तो हमारा काम आसान हो जाएगा। हम अपनी जाति वाले भगवान से सब कुछ मांगेंगे। हम इधर-उधर क्यों मांगें कोई चीज? अब तो उन्हें खुद बताना पड़ेगा कि किस भगवान ने उन्हें क्या दिया है।”

पांच राज्यों के चुनाव परिणाम पर मीडिया से बात करते हुए अखिलेश ने कहा कि देश भाजपा को जवाब दे रहा है। जीएसटी और नोटबंदी का असर अब पूरे देश में दिखने लगा है। उन्होने कहा कि समाजवादी पार्टी ने भाजपा के खिलाफ मध्य प्रदेश में कांग्रेस को समर्थन दिया है। इसका पत्र भेज दिया गया है। जीत के लिए राहुल गांधी को बधाई देते हुए उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश में कांग्रेस ने जनता से जो वादे किए हैं, उसे पूरा करे। सबसे बड़ा वादा किसानों की कर्ज माफी का है। उम्मीद है कि कांग्रेस यह वादा पूरा करेगी।

हालांकि इस दौरान अखिलेश यादव ने मध्य प्रदेश में पार्टी के प्रदर्शन ख़राब होने की बात स्वीकार की। उन्होंने कहा कि हम सिर्फ एक ही सीट जीत सके। फिर भी वहां की जनता को बधाई देते हैं कि उन्होंने हमारे मुद्दों का समर्थन किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles