Thursday, December 2, 2021

सड़कों पर शादियों से परहेज नहीं, आखिर नमाज से क्यों: अखिलेश यादव

- Advertisement -

सीएम योगी आदित्यनाथ के नमाज को लेकर दिए गए विवादित बयान पर समाजवादी पार्टी (एसपी) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने तीखी प्रतिक्रिया दी है.

उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि बीजेपी ने उत्तर प्रदेश में एक डिजिटल मुख्यमंत्री बैठा रखा है. नये भारत का डिजिटल मुख्यमंत्री. जिस तरह सारी डिजिटल चीजें हवा में हैं, उसी तरह उन्हें भी चीजों के बारे में पता नहीं है.’

अखिलेश ने  कहा कि थाने में पहली से जन्मष्टमी मनाई जाती रही है. योगी सरकार 100 साल का इतिहास बता दे कि कब जन्माष्टमी नहीं मनी. अखिलेश यादव ने कहा कि सड़क पर सिर्फ नमाज ही नहीं होती बल्कि सड़क पर शादी ब्याह और उत्साह के कार्यक्रम होते हैं.

उन्होंने कहा कि समाजवादी सरकार बनेगी तो हर थाने को होली, दीवाली, ईद,क्रिसमस मनाने के लिये पांच लाख रूपये दिये जायेंगे. अखिलेश ने कहा, योगी जी सड़क की फिक्र कर रहे हैं आज  सड़क पर गाय घूम रही है. एक्सप्रेस वे पर गाय छोड दी गयी है.

बता दें क‌ि बीते द‌िनों लखनऊ के केजीएमयू में हुए एक कार्यक्रम में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पिछली सपा सरकार को निशाने पर लेते हुए कहा था कि सड़क पर ईद की नमाज नहीं रोक सकते तो थानों और पुलिस लाइन में श्रीकृष्ण जन्माष्टमी मनाने पर रोक लगाने का हक नहीं है

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles