Tuesday, July 27, 2021

 

 

 

प्रियंका गांधी ने कहा – बीजेपी के वोट काटने के लिए खड़े किए उम्मीदवार, अखिलेश बोले – कोई पार्टी कमजोर प्रत्याशी नहीं उतारती

- Advertisement -
- Advertisement -

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने दावा किया कि कांग्रेस के प्रत्याशी उत्तर प्रदेश में बीजपी के वोट काटने और सपा-बसपा की मदद के लिए खड़े किए गए है।

मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा ‘बीजेपी को बड़ा झटका लगने वाला है। मैंने जिस लोकसभा क्षेत्र में हम मजबूत हैं वहां पर दमदार प्रत्याशी खड़े किए हैं जहां हमारे प्रत्याशी थोड़े कमजोर हैं वहां ऐसे प्रत्याशी खड़े किए हैं जो बीजेपी का वोट काट सकें। जिससे सपा-बसपा-आरएलडी गठबंधन को फायदा पहुंचे।’

प्रियंका का यह बयान तब आया है जब राज्य की 80 सीटों में से 39 पर मतदान हो चुके हैं और पूर्वी उत्तर प्रदेश की 41 सीटों पर अगले तीन चरणों में मतदान होने बाकी हैं। प्रियंका गांधी के इस बयान पर समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पलटवार किया है। अखिलेश ने कहा कि यूपी के लोग कांग्रेस के साथ नहीं है क्योंकि भाजपा और कांग्रेस में कोई फर्क नहीं है।

अखिलेश ने प्रियंका के उस बयान पर भी हमला बोला जिसमें प्रियंका ने कहा था कि कांग्रेस ने कुछ ऐसे कमजोर उम्मीदवार उतारे हैं जो भाजपा के वोट काटेंगे। अखिलेश ने एसपी-बीएसपी को कंट्रोल करने वाले राहुल के बयान पर भी हमला बोला और कहा कि महागठबंधन को कोई कंट्रोल नहीं कर सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles