Wednesday, June 16, 2021

 

 

 

रामपुर पहुंचे अखिलेश यादव ने की आजम खान के परिवार से की मुलाकात

- Advertisement -
- Advertisement -

आल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) प्रमुख असदउद्दीन औवेसी की जेल में बंद समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता आजम खान से मुलाक़ात की तैयारी की खबर के बीच शुक्रवार को सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव रामपुर पहुंचे।

इस दौरान उन्होंने आजम खान की पत्नी शहर विधायक डॉक्टर तजीन फात्मा से मुलाकात की। मीडिया से बातचीत में पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने बीजेपी को निशाने पर लेते हुए कहा कि भाजपा के लोग विकास को विनाश बनाते हैं. क्योंकि बीजेपी वालों को कोई सुंदर चीज अच्छी नहीं लग सकती।

अखिलेश ने कहा कि कोई भी अच्छी चीज होगी उसको तोड़ देंगे। जिन्होंने जिंदगी भर ठोकना मारना सीखा हो उनसे पढ़ाई की उम्मीद क्या करेंगे। उन्होने कहा, ये सरकार जानबूझकर सपा के नेताओं और कार्यकर्ताओं पर झूठे मुक़दमें लगा रही है। वहीं जनता तैयार है जिस दिन मौका मिलेगा इस सरकार को हटा देगी।

उन्होंने कहा कि आजम खान साहब हमारी पार्टी के नेता है इसलिए हम उनके साथ हैं। अखिलेश कहते हैं कि बजट के बाद यूनिवर्सिटी को बचाने के लिए साईकिल यात्रा निकालेंगे। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के परिवारवाद वाले बयान पर बोलते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि उन्हें जानकारी नहीं या जानकारी लेना नहीं चाहते, सबसे ज्यादा परिवारवाद भाजपा में है।

अखिलेश यादव ने कांग्रेस को लेकर कहा कि राहुल गांधी हमारे दोस्त हैं, लेकिन अब कांग्रेस का रास्ता दूसरा है। कांग्रेस बीजेपी से नहीं लड़ना सपा से लड़ना चाहती है। आजम खान के मुद्दे पर अखिलेश यादव ने कहा की हम उनके साथ हैं और जब हमारी सरकार आएगी तो हम कोर्ट में अपने वकील खड़े करके आजम खान का साथ देंगे।

खिलेश ने कहा की क्या कांग्रेस के नेता शामिल नहीं थे आजम खान को फसाने में, क्या कांग्रेस के नेताओं ने एफआईआर दर्ज करवाने के लिए चिट्ठियां नहीं लिखवाई। हम भरोसा दिलाते है कि आजम खान पर जितने भी झूठे मुकदमे लिखे हैं न्यायालय उनकी मदद करेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles