लखनऊ। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने दावा किया कि उन्हे बीजेपी नेता से जान से मारने की धमकी मिली है। उन्होने कहा कि दो दिन पहले फोन पर मैसेज भेजकर उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई।

दरअसल, अखिलेश यादव शनिवार को पार्टी के महिला सम्मेलन में मौजूद थे, उसी दौरान भीड़ में घुसा एक युवक ‘जयश्री राम’ के नारे लगाने लगा। जिसके बाद अखिलेश यादव ने कहा कि, मेरी जान को एक बीजेपी नेता से खतरा है, उसने मुझे धमकी दी है, मैंने अपने फोन में मैसेज सुरक्षित रखा है, जल्द ही इस संबंध में प्रेस कॉन्फ्रेंस करुंगा।

अखिलेश यादव ने व्हॉट्सऐप का एक स्क्रीन शॉट ट्वीट करते हुए लिखा है ‘देश की राजनीति व्यक्तिगत धमकियों से होती हुई सार्वजनिक मंचों पर षड्यंत्रकारियों तक को भेजकर राजनेताओं को बदनाम करने की साजिश के निकृष्टतम दौर से गुजर रही है, लेकिन आज की समझदार जनता सब समझकर सत्ताधारियों के झांसे में नहीं आनेवाली है। बल्कि सत्ता का विरोध करने वालों के साथ खड़ी है’।

https://twitter.com/yadavakhilesh/status/1228694598924537856?ref_src=twsrc%5Etfw

सम्मेलन में पूर्व मुख्यमंत्री अपनी सरकार के कामों का जिक्र कर रहे थे। इसी बीच सबसे पीछे खड़े एक युवक ने सवाल कर दिया कि बेरोजगारों के लिए क्या किया? पूर्व मुख्यमंत्री ने उसे आगे आने को कहा। युवक आकर जवाब सुनने के बजाय बैरिकेड पर चढ़कर ‘जय श्रीराम’ के नारे लगाने लगा।

इस घटना के बाद अखिलेश यादव पुलिस पर बिफर गए, उन्होंने सवाल उठाते हुए कहा कि यह शख्स आप की सुरक्षा में यहां आ कैसे गया? उन्होंने कहा कि मुझे भाजपा वालों से खतरा है। जिस तरह यह युवक यहां आकर उलझा उससे खतरा हो सकता है।

अखिलेश ने वहां मौजूद इंस्पेक्टर को जमकर फटकारा और कहा कि आपकी सुरक्षा में कोइ कैसे आ सकता है आप क्या कर रहे थे। ये आ कैसे गया, यहां जा नहीं सकता है वो थाने में। याद रखना जाना है तो कप्तान साहब को लेकर आइए और वो लड़का लेकर के आइए। हम यहां से तब जाएंगे जब उस लड़के का पूरा नाम पता और पिता जी का नाम दे दोगे यहां पर।

Loading...
लड़के/लड़कियों के फोटो देखकर पसंद करें फिर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

 

विज्ञापन