अखिलेश यादव ने योगीराज को जंगलराज, कानून व्यवस्था को लेकर राज्यपाल से की शिकायत

4:55 pm Published by:-Hindi News

उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था की स्थिति को लेकर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शनिवार को राज्यपाल राम नाईक से मुलाकात की। उन्होंने राज्यपाल से कहा कि वह सरकार को जगायें, जैसा वह उनकी (अखिलेश) सरकार के समय करते थे।

इस दौरान अखिलेश ने पार्टी के वरिष्ठ नेता अहमद हसन के साथ मिलकर राज्यपाल को ज्ञापन भी सौंपा और राज्य में लगातार गिर रही कानून-व्यवस्था की स्थिति को संभालने में हस्तक्षेप का आग्रह किया। अखिलेश ने कहा कि बार काउंसिल अध्यक्ष को उनके चैंबर में मार दिया जाता है। जेल में हत्या होती है… ये सब कैसे हो रहा है । राज्य सरकार जिम्मेदार है, जिसने अपराधियों को छूट दे रखी है।

उन्होने कहा, महिलाओं के प्रति बढ रहे अपराधों पर अखिलेश ने कहा कि जिन अपराधियों को जेल में होना चाहिए, वे खुलेआम घूम रहे हैं और अपराध कर रहे हैं। भाजपा शासन में बेटियों और महिलाओं के साथ जो हो रहा है, वैसा पहले कभी नहीं हुआ । महिलाओं के प्रति अपराध दिनों दिन बढ़ रहे हैं। यह शर्मनाक है लेकिन सरकार चुप बैठी है।

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश बार काउंसिल की अध्यक्ष दरवेश यादव की आगरा कोर्ट परिसर में हत्या के बाद से प्रदेश की सियासत गरमा गई है। दरवेश सिंह की हत्या के बाद एटा स्थित उनके पैतृक गांव में श्रद्धांजलि देने के पहुंचे अखिलेश ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान भी कहा था कि कानून व्यवस्था पर प्रदेश सरकार का ध्यान नहीं है। पता नहीं चल रहा है कि सरकार किस दिशा में जा रही है।

उन्होने कहा था कि मुख्यमंत्री जब भी अफसरों के साथ समीक्षा बैठक करते हैं, अपराधी कोई बड़ी वारदात कर चुनौती दे देते हैं। अखिलेश ने सीएम की समीक्षा बैठकों के दौरान हुईं कुछ घटनाओं का उदाहरण भी दिया।

खानदानी सलीक़ेदार परिवार में शादी करने के इच्छुक हैं तो पहले फ़ोटो देखें फिर अपनी पसंद के लड़के/लड़की को रिश्ता भेजें (उर्दू मॅट्रिमोनी - फ्री ) क्लिक करें