Thursday, October 21, 2021

 

 

 

अखिलेश का बीजेपी पर निशाना – सरदार पटेल के नाम पर लोहा इकट्ठा किया उसका लेकिन पता नहीं

- Advertisement -
- Advertisement -

उत्तरप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मंगलवार को लखनऊ में समाजवादी पार्टी मुख्यालय पर सरदार पटेल की जयंती पर विशेष कार्यक्रम आयोजित किया.

इस दौरान उन्होंने कहा कि सरदार पटेल का कद बहुत बड़ा है. देश को एक करने में सरदार पटेल ने बड़ी भूमिका निभाई है. सरदार पटेल को याद करके भारत का नक्शा याद आता है. ऐसे में सरदार पटेल और आचार्य नरेंद्र देव को हम समाजवादी लोग याद कर रहे हैं.

इसी के साथ उन्होंने बीजेपी को निशाने पर लेते हुए कहा कि कुछ लोगों ने सरदार पटेल के नाम पर लोहा इकट्ठा किया था लेकिन उसका पता नहीं चला. उन्होंने कहा, जिन लोगों ने नोटबंदी का हिसाब नहीं दिया वो सरदार पटेलजी के नाम पर जंग लगे लोहे का क्या हिसाब देंगे. पटेलजी की सबसे बड़ी प्रतिमा गुजरात में बनने वाली थी. लेकिन क्या हुआ.

अखिलेश ने कहा, “सरदार पटेल ने देश को एक किया लेकिन अब कुछ ताकतें देश को तोड़ना चाहती हैं.” ये ताकतें सरदार पटेल के लिए लोहा इकट्ठा कर रही हैं. इन लोगों ने कहा, 15 लाख रुपये लोगों के खाते में आएंगे. कर्जमाफी होगी, नोटबंदी से भ्रष्टाचार खत्म होगा. हमने उनके हर बात पर भरोसा किया लेकिन उन्होंने सिर्फ और सिर्फ जनता को धोखा दिया.

अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी के लोग झूठ बोलते हैं. उस पर भरोसा कैसे कर लेते हैं. गरीब, किसान, युवा परेशान है. नौकरियां भी जा रही हैं. गन्ना किसानों के साथ भी धोखा हुआ. अखिलेश ने कहा कि हम विकास रोकने वाली सरकार की पोल खोलेंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles