गोरखपुर के मेडिकल कॉलेज में बच्चो की मौत के मामले में पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर तीखा प्रहार किया है. उन्होंने कहा कि हिन्दू बच्चे मर रहे है ? कितनों को सरकार ने न्याय दे दिया.

आजमगढ़ के ग्राम नत्थूपुर में अमर शहीद रामसमुझ यादव की प्रतिमा का अनावरण करने पहुंचे अखिलेश यादव ने कहा कि बगल में ही बच्चों की जाने चली गई. अभी भी जा रही है. गोरखपुर में हिंदू बच्चे मरे, कितनों को इंसाफ दिए? क्यों जाने गई? उन्होंने सवाल किया कि योगी जी ने किसी की सहयता की ?

इस दौरान उन्होंने सैफई स्टेडियम का नाम बदलने पर भी योगी सरकार पर तंजा कसा. उन्होंने कहा कि कल गोरखपुर में किसी का नाम हमने बदल दिया तो हमें दोष मत देना. जो बोओगे, वही काटोगे.

यश भारती सम्मान बंद कर को लेकर अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा सरकार ने शहीदों और खिलाड़ियों का अपमान किया है. हमने भारतीय हॉकी खिलाड़ी ध्यानचंद के पुत्र को यश भारती सम्मान दिया. अमिताभ बच्चन से लेकर शबाना आजमी कई ब्रिगेडियर और जानी मानी हस्तियों को दिया.

पूर्व सीएम ने कहा कि हमारे एमएलसी और जिला पंचायत सदस्यों को ‘प्रसाद’ देकर तोड़ा जा रहा है. उन्होंने कहा कि कहां समाप्त हुआ भ्रष्टाचार. प्रसाद देकर आज हमारे एमएलसी तोड़ दिए. हमें भी बताये बीजेपी सरकार आखिर कौन सा मिठाई बांट रही है, जिससे बुक्कल नबाब जैसे हमारे एमएलसी बीजेपी में चले गए.

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?