समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने परिवारवाद को लेकर छिड़ी बहस के बीच कहा कि उनकी पत्नी डिंपल यादव अब चुनाव नहीं लड़ेंगी.

विवार को छत्तीसगढ़ के रायपुर में यादव महासभा के समारोह से लौटने के दौरान एयरपोर्ट पर पत्रकारों के सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि यदि हमारी पार्टी में परिवारवाद है तो मेरी पत्नी डिंपल यादव अब कोई चुनाव नहीं लड़ेंगी. उन्होंने कहा, अगर बीजेपी और दूसरी पार्टियां भी अपने परिजनों को टिकट ना दें तो मेरी पत्नी भी चुनाव नहीं लड़ेगी.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

अखिलेश ने कहा कि बीजेपी का भी परिवारवाद है, बीजेपी का परिवारवाद भी देखना चाहिए. इसके बाद हमारे परिवारवाद को देखें. उन्होंने कहा कि अपने परिवारवाद के बारे में कोई नहीं बोलता. गौरतलब है कि डिंपल कन्नौज से सांसद हैं.

इस दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी निशाना साधा और कहा कि गाय-भैंस की राजनीति करने वाली पार्टी आज डिजिटल इंडिया की बात कर रही है.

उन्होंने कहा, समाजवादी सरकार में एक्सप्रेस-वे और हाइवे का निर्माण कराया गया. आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे इसका उदाहरण है. कम समय में इससे बेहतर भाजपा सरकार एक्सप्रेस-वे बनवाकर दिखाए तो जानूं?

Loading...