लखनऊ: अखिलेश यादव ने नूरपुर से सपा प्रत्याशी नईमुल हसन और कैराना से रालोद प्रत्याशी तबस्सुम हसन को जीत के बाद बीजेपी पर करारा हमला किया है. उन्होंने कहा कि हमने बीजेपी को उसी के तरीके से मात दी है.

सपा प्रमुख ने कहा, जब हम विकास की बात करते थे, तो वो सामाजिक बात करते थे. समाजवादी लोगों ने अब उन्हीं से सीख कर दलितों, किसानों के मुद्दे उठाए हैं. पूर्व सीएम ने कहा कि भयंकर गर्मी के बावजूद भी लोगों ने घंटों लाइन में लगकर मतदान किया, मैं तमाम लोगों का धन्यवाद करना चाहता हूं.

उन्होंने कहा बीजेपी की कोशिश थी कि मुद्दों को बदल दिया जाए, लेकिन लोगों ने जनता को धोखे देने का जवाब दिया है. यहां के नतीजे देश की राजनीति के लिए एक बड़ा संदेश है. उन्होंने कहा कि बीजेपी की हार से देश को बांटने वाली राजनीति का खात्मा हुआ है.

उन्होंने कहा कि बीजेपी की कोशिश थी कि मुद्दों को बदल दिया जाए, लेकिन लोगों ने जनता को धोखे देने का जवाब दिया है. यहां के नतीजे देश की राजनीति के लिए एक बड़ा संदेश है. अखिलेश ने कहा कि समाजवादी पार्टी की ईवीएम पर जो राय पहले थी वो राय आज भी है.

बसपा के योगदान के सवाल पर उन्होंने कहा कि जिस तरह से रालोद को सभी ने समर्थन दिया उससे साफ है कि बसपा, आप, कांग्रेस सभी ने हमें समर्थन दिया है. पीस पार्टी, निषाद पार्टी समेत सभी पार्टियों को धन्यवाद जिन्होंने हमें विजयी बनाया. प्रचार न करने के सवाल पर उन्होंने कटाक्ष करते हुए कहा कि मैं मुख्यमंत्री के भाषण से डर गया था इसलिए प्रचार करने नहीं गया.

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?