नई दिल्ली | मालेगांव में हुए बम विस्फोट मामले में करीब 9 साल से जेल में बंद कर्नल पुरोहित को जमानत मिल गयी. जेल से बाहर आने के बाद कर्नल पुरोहित ने तत्कालीन कांग्रेस सरकार पर हमला बोलते हुए कहा की कांग्रेस ने अपने फायदे के लिए भगवा को आतंकवाद के साथ जोड़ दिया. टीवी न्यूज़ चैनल न्यूज़ 18 को दिए इंटरव्यू में कर्नल पुरोहित ने कहा की देश में भगवा आतंकवाद जैसी कोई चीज नही है.

इसी मुद्दे पर बुधवार को न्यूज़ 18 पर ही एक डिबेट की गयी जिसमे बीजेपी की तरफ से संबित पात्रा और कांग्रेस की तरफ से अखिलेश प्रताप सिंह ने हिस्सा लिया. कांग्रेस , भगवा आतंकवाद के नाम पर कर रही राजनीती , नामक शीर्षक के साथ चल रही इस बहस में अचानक ही अखिलेश सिंह , संबित पात्रा पर बरस पड़े. यहाँ तक की उन्होंने संबित पात्रा को पाकिस्तानी तक कह दिया. यहाँ तक की उन्होने संघ के लोगो पर ISI के लिए जासूसी करने का भी आरोप लगाया.

दरअसल जब शो के एंकर अमिश देवगन ने संबित पात्रा से भगवा आतंकवाद पर सवाल किया तो उन्होंने कांग्रेस पर आक्रमक होते हुए कहा की इन लोगो ने अपने सियासी फायदे के लिए देश की बहुसख्यक आबादी को आतंकवाद से जोड़ दिया. इसके लिए इन्हें शर्म आनी चाहिए. संबित ने आरोप लगाया की कांग्रेस ने जबरदस्ती कर्नल पुरोहित को जेल में डाला और उसे अमानवीय यातनाये दी. संबित ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गाँधी पर भी निशाना साधा.

उन्होंने कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद के बयान को आधार बनाते हुए कहा की बटला हाउस एनकाउंटर के बाद सोनिया तीन दिन तक नही सोयी थी और रोती रही थी. इस पर अखिलेश प्रताप भड़क गए और संबित को पाकिस्तानी बताते हुए कहा की तुम नवाज शरीफ की अम्मी को संतरे भेजते हो. आरएसएस के लोग ही ISI के लिए जासूसी करते हुए पकडे गए है. यही नही अखिलेश ने आरएसएस के भय्यु जी जोशी के पत्र को आधार बनाते हुए कहा की उन्होंने ही मनमोहन को पत्र लिखकर कहा था की देश में भगवा आतंकवाद की नींव रखी जा रही है.

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?