akhilesh

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने विधानसभा चुनावों के लिए मतदाताओं को लुभाने के लिए गरीबों को मकान देने के वादा करते हुए कहा कि अगर प्रदेश में समाजवादी पार्टी सरकार दोबारा बनी तो सभी गरीबों को दो कमरे का मकान दिया जाएगा.

इसके साथ ही उन्होंने गांवों को 24 घंटे बिजली देने का वादा करते हुए कहा कि गांवों को 24 घंटे बिजली देंगे. सभी रिक्शा चालकों को ई-रिक्शा भी मुफ्त दिया जाएगा. इस दौरान अखिलेश ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नाम लिए बगैर कहा, ‘कहते थे कि अच्छे दिन आएंगे पर आज तक अच्छे दिन नहीं आए.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

मुख्यमंत्री ने कहा कि आने वाले समय में जुमला बोलने वाले लोग दिखाई नहीं देंगे. जनता ने अच्छे दिन की उम्मीद में खूब मतदान किया कि शायद अच्छे दिन आ जाएंगे हालांकि हमें अभी तक अच्छे दिन दिखाई नहीं दे रहे, अगर आपको दिखाई दे रहे हों तो जरूर बताना.

उन्होंने कहा कि दो साल में सबसे ज्यादा जवान सीमा पर मरे, सीमा पर अभी भी जवान मर रहे, भाजपा हर 3 माह में मुद्दे बदलती है, न कालाधन खत्म हुआ न भ्रष्टाचार, केंद्र ने कोई काम नहीं किया, एक तरफ सपा का काम बोलता है, तो दूसरी तरफ जुमला बोलता है.

अखिलेश ने कहा कि चुनाव आने वाला है भाजपा वाले फिर न जाने कौन सा सर्जिकल स्ट्राइक करा दें. कहते थे नोटबंदी से कालेधन पर रोक लगेगी. लेकिन इस सरकार ने तरक्की और कारोबार सब रोक दिया. अब कैशलेस की बात कर रहे हैं.’

Loading...