सिद्धार्थनगर | उत्तर प्रदेश में हो रहे विधानसभा चुनावो में प्रधनामंत्री मोदी और अखिलेश-राहुल के बीच जुबानी जंग जारी है. पहले दिन प्रधानमंत्री की तरफ से वार होता है तो अगले ही दिन अखिलेश यादव और राहुल गाँधी उस पर पलटवार कर देते है. लेकिन इसी दौरान दोनों पक्ष मर्यादाये भी लांघते दिख रहे है. विकास से शुरू हुआ चुनावी प्रचार अब गधो और कब्रिस्तान-शमशान पर जा पहुंचा है.

शुक्रवार को एक रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने अखिलेश यादव पर आरोप लगाया था की उनके राज में नक़ल कराने के लिए परीक्षा केन्द्रों के ठेके छूटते है. प्रदेश में नक़ल माफियाओं का जाल बिछा हुआ है. मोदी द्वारा नक़ल का मुद्दा उठाने पर आज अखिलेश यादव ने उन पर पलटवार किया. उन्होने कहा की नक़ल का मुद्दा उठाने वाले मोदी जी भूल गए की बीजेपी ने हमारे वादों की नक़ल की है.

सिद्धार्थनगर में एक रैली को संबोधित करते हुए अखिलेश ने कहा की कल मोदी जी ने यहाँ नक़ल का मुद्दा उठाया था. मैं कहना चाहता हूँ की हर किसी ने कभी न कभी थोड़ी बहुत नक़ल जरुर की होगी. यहाँ कोई है जिसने बचपन में नक़ल न की हो. थोड़ी बहुत सभी करते है. अब आप देख लो की बीजेपी खुद हमारे वादों की नक़ल कर रही है. यही नही पीएम ने कपड़ो तक की नक़ल की है.

मोदी को झूठ बोलने वाला प्रधानमंत्री बताते हुए अखिलेश ने कहा की मैं आजतक इतना झूठ बोलने वाला प्रधनमंत्री नही देखा , किसी ने देखा हो तो बताओ. ऐसा सपना दिखाने वाला प्रधानमंत्री भी नही देखा. आप कह रहे है की नोट बंदी से गरीबो को फायदा हुआ. लेकिन हम पूछना चाहते है की नोटबंदी का फायदा कब बताओगे. कब बताओगे की इससे क्या लाभ हुआ.

अखिलेश ने मोदी को बहस की चुनौती देते हुए कहा की मोदी जी जिस जगह चाहे हमें बुलाये, हम बहस करने के लिए तैयार है. मोदी के कार्यक्रम ‘मन की बात’ पर कटाक्ष करते हुए अखिलेश ने कहा की आप टीवी पर मन की बात करते है, रेडियो पर मन की बात करते है , आप हर जगह मन की बात करते है लेकिन आज तक बीजेपी के मन की बात कोई नही समझ पाया.


शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

Loading...

कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें