akb

हैदराबाद से एआईएमआईएम सांसद असदुद्दीन ओवैसी छोटे भाई अकबरुद्दीन ओवैसी ने पीएम मोदी पर नाम बदलने को लेकर हमला बोला है। उन्होने पीएम मोदी से आधार कार्ड और पासपोर्ट में भी ‘चौकीदार’ लगाने को कहा।

अकबरुद्दीन ने कहा, मैंने ट्वीटर पर नरेंद्र मोदी चौकीदार देखा। पीएम मोदी को अपने आधार कार्ड और पासपोर्ट में भी चौकीदार लगाना चाहिए। हमें पीएम चाहिए न कि चाय वाला और पकौड़े वाला। अगर पीएम मोदी इच्छुक हैं तो उन्हें मेरे पास आना चाहिए, मैं उनको चौकीदार की टोपी और सीटी दूंगा।

Loading...

एक जनसभा में उन्होंने कहा कि ये समझ के बाहर है कि पीएम नरेंद्र मोदी हैं क्या। कभी वो चायवाल बन जाते हैं, तो अब वो दूसरे रूप में नजर आ रहे हैं। इस चुनाव से ठीक पहले वो चौकीदार बन चुके हैं।

अकबरुद्दीन ओवैसी ने कहा कि चायवाला बनकर उन्होंने देश को गुमराह किया और अब चौकीदार बन कर वही काम कर रहे हैं। \एम मोदी जब चायवाला बने तो उस वक्त मैंने कहा कि चाय की केतली, चुल्हा मैं दूंगा चाय बनाकर वो पिलाएं। पीएम मोदी वो शख्स हैं जो कभी नाले की गैस से पकौड़ा बनाते हैं। और अब जब वो चौकीदार बन चुके हैं तो वो उन्हें टोपी और सीटी देंगे। ये बेहतर होता कि पीएम नरेंद्र मोदी टोपी और गले में सीटी बांधकर देश की चौकीदारी करें।

शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें