akb

तेलंगाना में विधानसभा चुनाव के लिए मतदान के कुछ ही दिन बचे है। अपने कड़े बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले आल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के नेता अकबरुद्दीन ओवैसी ने कहा है कि शायद यह उनका आखिरी चुनाव हो सकता है।

अकबरुद्दीन ओवैसी ने बताया कि ‘पिछले कुछ दिनों से मैं काफी अस्वस्थ हो गया हूं। मेरी किडनियां खराब हैं। कुछ दिन पहले स्थिति बेहद खराब हो गई थी। डॉक्टरों ने मुझ पर डायलिसिस के लिए दबाव डाला था।’ उन्होंने कहा, ‘मेरे पास खुद के लिए अब समय नहीं है। अपने स्कूलों, अस्पतालों सहित अन्य सभी चीजों की देखभाल के साथ मुझे अपने स्वास्थ्य का भी ख्याल रखना है।’ ऐसे में यह मेरे लिए अंतिम चुनाव हो सकता है। शायद मैं अब आगे चुनाव ना लड़ पाऊं।

Loading...

इससे पहले उन्होने हैदराबाद के चारमीनार विधानसभा क्षेत्र में रैली को संबोधित करते हुए कहा कि ”चाय वाले, हमें मत छेड़, चाय-चाय चिल्लाते हो, याद रखो इतना बोलूंगा कि कान में से पी’प निकलने लगेगा, खू’न निकलने लगेगा”।

अकबरुद्दीन ओवैसी ने आगे कहा कि, ”आज एक और आया, वो कैसे-कैसे कपड़े पहनता है, तमाशे जैसा दिखता है। किस्मत से चीफ मिनिस्टर भी बन गया, कह रहा है निजाम की तरह ओवैसी को भगाऊंगा, अरे तू क्या, तेरी हैसियत क्या, तेरी बिसात क्या, तेरे जैसे 56 आए और चले गए, अरे ओवैसी को छोड़ो, उसकी आने वाली 1000 नस्लें भी इस मुल्क में रहेंगी और तुझसे लड़ेंगे। तेरा मुकाबला करेंगे और तेरी मुखालफत करेंगे”।

बता दें कि इससे पहले योगी आदित्यनाथ ने एक चुनावी रैली में असदुद्दीन ओवैसी पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि यदि तेलंगाना में भाजपा सत्ता में आई तो ओवैसी को हैदराबाद से उसी तरह से भागना पड़ेगा जैसे निजाम भागा था। भाजपा सरकार सभी को सुरक्षा मुहैया कराएगी लेकिन अराजकता फैलाने वालों को छोड़ेगी नहीं।

शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें