Sunday, September 19, 2021

 

 

 

“गंभीर” पेट दर्द के चलते अकबरुद्दीन ओवैसी अस्पताल में भर्ती, हालत में फिलहाल सुधार

- Advertisement -
- Advertisement -

हैदराबाद: एआईएमआईएम के वरिष्ठ नेता और हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी के छोटे भाई अकबरुद्दीन ओवैसी को पेट दर्द के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के सूत्रों ने बताया कि अकबरुद्दीन ओवैसी को गुरुवार रात हैदराबाद के ओवैसी अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां वरिष्ठ डॉक्टरों की एक टीम उनके स्वास्थ्य की निगरानी कर रही है।

अकबरुद्दीन ओवैसी अप्रैल 2011 से पेट दर्द की शिकायत कर रहे हैं, जब वह गोली लगने के बाद गंभीर रूप से घायल हो गए थे, जब वह पुराने शहर में अपने चंद्रनारायणगुटेंसी क्षेत्र के माध्यम से बरकास के पास रैली के लिए जिप्सी जीप में यात्रा कर रहे थे। हमलावरों ने चार राउंड फायरिंग की थी और एमआईएम नेता पर तलवारों से हमला भी किया था।

भारत में आपातकालीन उपचार के बाद, अकबरादीन ओवैसी को लंदन स्थानांतरित भी किया गया था। हालांकि, तब से उन्होंने अपना वजन काफी कम कर लिया था और उनका स्वास्थ्य बिगड़ गया था। तेलंगाना विधानसभा में AIMIM के फ्लोर लीडर अकबरुद्दीन ओवैसी ने हाल ही में हुए 2018 के राज्य चुनावों में चंद्रनारायणगुट्टा निर्वाचन क्षेत्र से लगातार 5 वीं बार जीत दर्ज की है।

इस बीच, AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी नई दिल्ली से हैदराबाद पहुंचे हैं। असदुद्दीन ओवैसी संसद में चल रहे शीतकालीन सत्र में भाग लेने के लिए दिल्ली में थे। हवाई अड्डे से, वह सीधे अपने छोटे भाई के स्वास्थ्य की स्थिति के बारे जानने के लिए ओवैसी अस्पताल गए।

स्थानीय मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, अकबरुद्दीन ओवैसी के अस्पताल में भर्ती होने की रिपोर्ट के बाद एआईएमआईएम कार्यकर्ता बड़ी संख्या में ओवैसी अस्पताल के बाहर इकट्ठा हुए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles