Friday, December 3, 2021

अजीत सिंह ने स्मृति ईरानी को बताया – ‘हट्टी-कट्टी गाय’, मोदी-योगी को बैल-बछड़ा कहा

- Advertisement -

गाय पर जारी राजनीति के बीच राष्ट्रीय लोक दल (आरएलडी) मुखिया चौधरी अजित सिंह ने जनसंवाद रैली के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बैल-बछड़ा करार दिया। इतना ही नहीं उन्होने स्मृति ईरानी को हट्टी-कट्टी गाय भी बताया।

उन्होंने पीएम मोदी, सीएम योगी और स्मृति इरानी को लेकर कहा, ‘आजकल देख रहा हूं कि आप लोग गाय, बैल और बछड़ों को स्कूल-कॉलेजों में बंद कर रहे हो। कुछ लोग कहते हैं कि ये मोदी-योगी घूम रहे हैं, यह बात सच है क्या।’ अजित यहीं नहीं रुके, उन्होंने आगे कहा, ‘कुछ लोग तो कहते हैं कि हट्टी-कट्टी गाय आ गई, देखो स्मृति इरानी भी घूम रही हैं।’ 

पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए अजित सिंह ने कहा, ’70 साल में किसी प्रधानमंत्री ने कोई काम नहीं किया, केवल मोदी ने ही काम किया है।’ 2019 चुनाव को लेकर आरएलडी अध्यक्ष ने कहा, ‘आपको मौका मिलने वाला है और प्रजातंत्र में यही खूबी है यदि प्रधानमंत्री गलत मिल जाए तो 5 साल में उसकी छुट्टी कर देने का अधिकार आपके पास है।’ 

बता दें कि रालोद मुखिया चौधरी अजीत सिंह मथुरा के कोसीकलां में एक जनसंवाद रैली को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान कैराना से पार्टी की सांसद तबस्सुम हसन, राजस्थान सरकार में मंत्री डॉ. सुभाष गर्ग आदि नेता भी मौजूद थे। 

बता दें कि उत्तर प्रदेश में सपा-बसपा और रालोद के बीच गठबंधन की बातें कही जा रही हैं। ऐसी अपुष्ट खबरें आयी हैं कि तीनों पार्टियों के बीच सीटों के कथित बंटवारें के तहत सपा-बसपा 37-37 सीटों पर चुनाव लड़ेंगी, वहीं रालोद को 2 सीटें दी गई हैं।

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles