Friday, September 24, 2021

 

 

 

अजय चौटाला तिहाड़ से हुए रिहा, बोले – कांग्रेस के हम जन्मजात विरोधी

- Advertisement -
- Advertisement -

पानीपत. तिहाड़ जेल से 14 दिन की फरलो पर बाहर आए अजय सिंह चौटाला ने कहा कि कांग्रेस के तो हम जन्मजात विरोधी रहे हैं। ऐसे में कांग्रेस के साथ मिलकर कैसे सरकार बना सकते थे। भाजपा और जजपा गठबंधन पर प्रतिक्रिया देते हुए अजय चौटाला ने कहा कि यह सरकार पूरे पांच साल तक चलेगी।

उन्होंने मीडिया से बात की और अपने बेटे दुष्यंत की जमकर तारीफ की. उन्होंने कहा कि दुष्यंत ने कई लोगों को उनकी हैसियत बता दी है। अजय चौटाला ने कहा, ‘उसने मात्र 11 महीने पहले पार्टी बनाई थी। हम तो जेल में बंद हैं। अपनी मेहनत के दम पर एक संगठन को खड़ा किया। साथियों के साथ मिलकर उसने काम किया। आज नतीजे आपके सामने हैं, उसने कैसे-कैसे लोगों को इस चुनाव में उनकी हैसियत बता दी है।’ उन्होंने यह भी कहा कि दुष्यंत मेरी सलाह के बगैर कोई फैसला नहीं लेता है। गठबंधन को लेकर भी उसने मुझसे बात की थी, इसके लिए मैंने सहमति दे दी।

बता दें कि भाजपा के समर्थन की घोषणा करने के 24 घंटों के अंदर ही अजय चौटाला को फरलो (जेल से छुट्टी) मिल गई है। पिता की रिहाई की खबर पर दुष्यंत चौटाला ने कहा कि उन्हें 14 दिन का फरलो मिला है। इस परिवर्तन की नींव के अंदर वो हमारे कंधों को ताकत देंगे तो मेरे लिए इससे बड़ी खुशी की बात कुछ नहीं है।

अजय चौटाला हरियाणा में जूनियर बेसिक ट्रेंड (जेबीटी) टीचर भर्ती घोटाला मामले में जेल गए।  हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री और इंडियन नेशनल लोकदल (आईएनएलडी) के अध्यक्ष ओमप्रकाश चौटाला और उनके बेटे अजय चौटाला को सीबीआई के स्पेशल कोर्ट ने 10-10 साल की सजा सुनाई थी। इस घोटाले में कुल 55 लोगों को कोर्ट ने दोषी करार दिया था।

उल्लेखनीय है कि विधानसभा चुनाव में जजपा ने 10 सीटों पर जीत दर्ज की है। भाजपा को 40 सीटें मिलीं। विधानसभा की 90 सीटों में सरकार बनाने के लिए 46 का आंकड़ा चाहिए। ऐसे में जजपा ने आगे आकर भाजपा को समर्थन दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles