Thursday, September 23, 2021

 

 

 

आजम खान का सीएम योगी से सवाल – हनुमान जी दलित में कौन से दलित हैं ?

- Advertisement -
- Advertisement -

राजस्थान में विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान हनुमान जी को दलित बताने पर समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खान ने तंज कसते हुए सवाल किया कि हनुमान जी दलित में कौन से दलित हैं ? उन्होने आगे कहा, दलितों में भी बहुत बंटवारा है।

आजम खान ने कहा कि योगी इतिहास में पीएचडी हैं अभी तो उन्होंने हनुमानजी को दलित बनाया है। चुनाव खत्म होने तक रावण को मुसलमान भी बना देंगे। आजम ने कहा, ‘भाजपा नेता पहले ही सीताजी को टेस्ट ट्यूब बेबी बता चुके हैं। अब योगी ने हनुमान को दलित बताया है, समझ नहीं आता उनके बयान पर हंसें या रोएं। चुनाव करीब हैं और काम कुछ किया नहीं है। नौकरी नहीं दी, कर्ज माफ नहीं हुआ। इन्हें तो पूरे समाज से माफी मांगनी चाहिए।’

आजम ने कहा कि सुना है लोकसभा के चुनाव तक रावण मुसलमान हो जाएंगे। हमें कोई एतराज नहीं है, क्योंकि रावण के बारे में एक बात बहुत मुसद्दिका है कि रामचंद्र जी ने रावण का वध करने बाद अपने भाई लक्ष्मण से यह कहा था कि जाओ और रावण से दीक्षा हासिल करो।

yogiwit

क्योंकि वो महापंडित था।  रावण के  दस सिर इसी बुनियाद पर दिखाएं जाते हैं कि दस सिरों के अंदर अक्ल हो सकती थी वो एक शख्स के अन्दर थी। तो राम चंद्र जी जिस रावण से दीक्षा लेने की बात कह चुके हैं,  अगर उसे मुसलमान कहते हैं तो मारे जाने तक तो अपना राज चलना चाहिए।

कुंभ के दौरान प्रयागराज के मैरेज पैलेस और गेस्ट हाउस में शादी करने पर रोक के फरमान पर  तंज करते हुए पूर्व मंत्री ने कहा कि यह पूरा आदेश नहीं है। जो नया आदेश आ रहा वो हमसे  सुन लीजिए इस दौरान कोई मां बच्चा पैदा नहीं करेगी। कोई मरेगा नहीं और अगर मरेगा तो लाश घर में रखी रहेगी।  यह संशोधित आदेश दिया जाने वाला है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles