Wednesday, June 23, 2021

 

 

 

जब आजम खान ने लोगो से की बीजेपी को वोट देने की अपील, जानिए कारण..

- Advertisement -
- Advertisement -

फ़ैजाबाद | समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता और वर्तमान सरकार में नगर विकास मंत्री आजम खान , फ़ैजाबाद की एक रैली में लोगो से बीजेपी को वोट देने की अपील करते नजर आये. उन्होंने मुस्लिम समुदाय के लोगो से कहा की अगर तुम लोगो में थोड़ी भी गैरत बची है बसपा को वोट मत करना, बीजेपी को वोट कर देना. आजम खान की इस तरह की अपील सुनकर रैली में आई सभी लोग हैरान रह गए.

दरअसल आजम खान , फ़ैजाबाद की अयोध्या सीट से समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार तेज नारायण पांडे पवन के समर्थन में एक रैली को संबोधित करने पहुंचे थे. जैसे ही आजम खान का हेलीकाप्टर फैजाबाद के फार्ब्स इंटर कालेज मैदान पर उतरा, उन्होंने आस पास के घरो पर बसपा का नीला झंडा लगा देखा. यह देखते ही आजम खान उखड गए और रैली में आये सभी लोगो से अपील करने लगे वो बीजेपी को वोट करे. इसके बाद वो मंच छोड़कर चले गए.

आजम खान की अपील से सकते में आये तेज नारायण तुरंत आजम खान के पास पहुंचे और उनकी खूब मान मनोव्वल की. तेज नारायण के मनाने पर आजम दोबारा मंच पर पहुंचे. इस दौरान उन्होंने मुस्लिम समुदाय के लोगो से बेहद ही भावनात्मक अपील की. उन्होंने कहा की मैंने आपके लिए खूब गलिया खाई है. उन्होंने प्रचार किया की जो आजम का सर लायेगा वो ही राम भक्त कहलायेगा.

आजम खान ने बाबरी मस्जिद का भी जिक्र किया. उन्होंने कहा की बाबरी मस्जिद आन्दोलन में मैंने तुम लोगो की नकसीर तक नही छूटने की. मुझे फ़ैजाबाद से नेकनामी कम बदनामी ज्यादा मिली है. मैंने आपके लिए अपनी पूरी जिन्दगी बर्बाद की है. गलिया खाई है जो मेरी लाश के साथ ही कब्र में जायेंगी और आप बसपा का झंडा लगाकर घूम रहे है. यह आप अपने पैर पर कुल्हाड़ी मार रहे है इसके नतीजे अच्छे नही होंगे.

बसपा के झंडे लगाने को अपना अपमान बताते हुए आजम खान ने कहा की आप किस मुंह से बसपा का झंडा लगा रहे हो, क्या सन्देश देना चाहते हो, मुझे जलील करना चाहते हो.. अरे घर बैठ जाते लेकिन बसपा का झंडा नही लगाया होता. मैं कहता हूँ की सपा को वोट नही करना तो मत करो, बसपा से अच्छा बीजेपी को वोट दे दो. वो तुम्हारे लिए कुछ अच्छा सोच सकती है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles