ajam-1468481976

रामपुर | उत्तर प्रदेश की राजनीती में मचे सियासी घमासान ने आगामी विधानसभा चुनाव के समीकरण बदल कर रख दिए है. उत्तर प्रदेश का सबसे बड़ा सियासी कुनबा सत्ता के मोहपाश में पड़कर टूट गया. बाप , बेटे और चाचा के बीच मचे घमासान ने समाजवादी पार्टी को दोहराहे पर लाकर खड़ा कर दिया है. ऐसे में हर कोई जो समाजवादी पार्टी से जुड़ा हुआ है, अपने आप को छला सा महसूस कर रहा है.

समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता आजम खान ने इस पुरे मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए इस बेहद दुखद बताया. रामपुर में एक कार्यक्रम में बोलते हुए आजम ने कहा की एक व्यक्ति और उसके विचारो की गंदगी ने हमें बर्बादी की कगार पर लाकर खड़ा कर दिया है. आजम ने कहा की एक पूरी मछली तालाब को गन्दा कर देती है. उसी एक मछली ने पुरे प्रदेश और पार्टी को बर्बाद कर दिया है.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

आजम खान का इशारा अमर सिंह की तरफ था. वो यही नही रुके बल्कि अमर सिंह के खिलाफ और जहर उगलते हुए उन्होंने कहा की एक ड्रम में पानी में अगर पेशाब की एक बूंद मिला दो तो वो पूरा पानी पेशाब बन जाता है. हमने पुरे 5 साल कामयाबी के साथ बिताये लेकिन नुकताचीनी की वजह से हमें यह दिन देखने पड़ रहे है. यही कारण है की बीजेपी में जश्न मनाया जा रहा है और समाजवादी लोग मायूस है.

आजम खान ने पुरे घटनाक्रम को शर्मनाक बताते हुए कहा की यह मसला नही है की मुख्यमंत्री कौन बनेगा, लेकिन इसके बाद एक बाप अपने बेटे पर , बेटा अपने बाप और चाचा पर कभी यकीन नही करेगा. देश के सबसे बड़े सूबे में लोग इतनी हलकी राजनीती कर रहे है की समजावाद और लोकतंत्र दोनों अपनी आँखों से आंसू बहा रहे है.

आजम खान ने अपने नेताओं से अपील की कि वो अपने फैसले पर दोबारा विचार करे. उन्होंने कहा की आपके गुस्से का खामियाजा पुरे प्रदेश को भुगतान पड़ेगा. आप सोचिये की आपको इतिहास किस नाम से याद रखेगा. यह जीवन कुछ दिन का है लेकिन इतिहास हमेशा पढ़ा जाता है. जो कुछ भी आज हो रहा है वो इतिहास में बहुत ही बुरे शब्दों में लिखा जायेगा.

Loading...