Saturday, December 4, 2021

एआईयूडीएफ चीफ बदरुद्दीन अजमल का VIDEO वायरल, पत्रकार से बोल रहे – सिर फोड़ दूंगा

- Advertisement -

गुवाहाटी: असम के ऑल इंडिया यूनाइटेड डेमोक्रैटिक फ्रंट (एआईयूडीएफ) चीफ बदरुद्दीन अजमल का एक VIDEO वायरल हो रहा है। जिसमे वह कथित तौर पर एक पत्रकार को
सिर फोड़ने की धमकी देते हुए नजर आ रहे है।

दरअसल, प्रेस कॉन्फ्रेंस में एक पत्रकार ने अजमल से सवाल पूछ लिया कि वह भविष्य में भारतीय जनता पार्टी या कांग्रेस, किससे गठबंधन करेंगे? इसी सवाल को लेकर अजमल अपना आपा खो बैठे। पत्रकार ने बाद में लोकसभा सदस्य के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

एक स्थानीय टीवी चैनल के पत्रकार ने आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर गठजोड़ की एआईयूडीएफ की योजना के बारे में सवाल किया। लोकसभा सदस्य ने सीधा जवाब देने से बचते हुए कहा, “हम दिल्ली में महागठबंधन (विपक्ष) के साथ हैं।”  इसके बाद पत्रकार ने पूछा कि चुनाव के बाद कौन सी पार्टी जीतती है, क्या एआईयूडीएफ इसको देखकर अपना रुख बदलेगी।

इस पर अजमल भड़क गए और कहा, “तुम कितना करोड़ रुपये दोगे ? (अपशब्द).. यह पत्रकारिता है? तुम जैसे लोग पत्रकारिता को बदनाम कर रहे हैं। यह व्यक्ति पहले से ही हमारे खिलाफ है।” इसके बाद अजमल ने और भी अपशब्द कहे। इसके बाद उन्होंने दूसरे पत्रकार का माइक छीनकर सवाल पूछने वाले पत्रकार को मारने की कोशिश की।

इस दौरान अजमल के पास बैठे एक अन्य नेता ने पत्रकार से माफी मांगने के लिए कहा। इसके बाद पत्रकार ने माफी मांगते हुए कहा कि आपने मेरी बात को गलत समझ लिया। पत्रकार ने अजमल के सामने सिर भी किया और सांसद ने उस पर हाथ रखा।

पत्रकार ने कहा, “प्रेस कॉन्फ्रेंस में अजमल के समर्थकों समेत काफी लोग जुटे थे। वे मुझे पीट सकते थे। मुझसे जबरन माफी मंगवाई गई। अपनी सुरक्षा के लिए मैंने माफी मांगी। मैं इस मामले पर एफआईआर दर्ज करा चुका हूं।”

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles