नांदेड नगर निगम और अन्य चुनावों में हालिया हार के बाद आल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) ने जलगांव नगर निगम (जेएमसी) में 201 सीटों के चुनावों में 03 सीटें जीत कर एक बार फिर से वापसी की है।

इस चुनाव मे नेशनलिस्ट कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) और समाजवादी पार्टी (एसपी) ने जलगांव नागरिक निकाय से पूरी तरह से सफाया हो गया है। जबकि शिवसेना ने सिर्फ 15 सीटें जीती हैं। जलगांव में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने बड़ी जीत दर्ज की है। भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने कुल 75 सीटों में से 57 जीतकर शानदार प्रदर्शन किया।

बता दें कि जलगांव चुनावों के चलते, एआईएमआईएम विधायकों इम्तियाज जलील और वारिस पठान ने शहर में कई बार प्रचार किया था। खुद असदुद्दीन ओवैसी ने अभियान के आखिरी चरण में रैलियों को संबोधित किया था। हमेशा की तरह जलगांव में असदुद्दीन ओवैसी की चुनाव रैलियों ने अच्छी भीड़ को आकर्षित किया और वोटों में बदल दिया।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

imtt

एआईएमआईएम ने जलगांव में 06 उम्मीदवारों को मैदान में उतारा था। उनमें से 03 ने जीत दर्ज कि है।  बागबान रियाज अहमद अब्दुल करीम, देशमुख सुन्नबी राजू और शेख सैयद यूसुफ हैं।

उत्तर महाराष्ट्र में 75 सदस्यीय जलगांव नगर निगम (जेएमसी) के 19 प्रभगों में मतदान बुधवार को हुआ था। एक अधिकारी ने कहा कि इस दौरान 63 प्रतिशत मतदान दर्ज किया था।

Loading...