Sunday, June 20, 2021

 

 

 

AIMIM का ऐलान – तमिलनाडु में 25-30 सीटों पर लड़ेगी चुनाव

- Advertisement -
- Advertisement -

चेन्नई: बिहार विधानसभा चुनावों में पांच सीटों पर जीत के बाद ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) अब अगले साल तमिलनाडु विधानसभा चुनाव लड़ने की तैयारी कर रही है।

बिहार में कामयाबी से गदगद AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने हाल ही में कहा था कि उनकी पार्टी केवल पश्चिम बंगाल और उत्तर प्रदेश में ही नहीं लड़ेगी, बल्कि उस क्षेत्र में भी होगी जहाँ AIMIM बेजुबानों की आवाज़ बन सकती है।

द न्यूज मिनट से बात करते हुए, AIMIM के तमिलनाडु राज्य अध्यक्ष, वेकेल अहमद ने कहा कि पार्टी लगभग 30-30 सीटों पर चुनाव लड़ सकती है।

उन्होने कहा, “हम लगभग 25 से 30 सीटों पर चुनाव लड़ेंगे। उत्तर तमिलनाडु में, हमारे पास एक गढ़ है। मदुरै, कृष्णगिरि, वेल्लोर और तिरुपत्तूर में हमें अच्छा समर्थन मिल रहा है। हमने पिछली बार वानीयंबादी सीट से चुनाव लड़ा था।’

उन्होंने कहा, “इस बात की पहचान करने के लिए एक सर्वेक्षण चल रहा है कि हम कहां लड़ सकते हैं और जीत सकते हैं।” हालांकि एमआईएम सुप्रीमो असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि उनकी पार्टी ने अभी तक सीटों की संख्या को अंतिम रूप नहीं दिया है।

तमिलनाडु में संभावित गठबंधन के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, “राज्य में राजनीतिक समीकरण पार्टी के राज्य द्वारा तय किए जाएंगे।”

तमिलनाडु में संभावित गठबंधन के बारे में बोलते हुए, वेकेल अहमद ने कहा, “हम कुछ राजनीतिक दलों के साथ बातचीत कर रहे हैं। अन्नाद्रमुक विकल्प नहीं है क्योंकि यह भाजपा के साथ गठबंधन में है। एक तीसरा मोर्चा भी एक संभावना है। हम बातचीत कर रहे हैं, सब कुछ सही समय पर सामने आ जाएगा। ”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles