Sunday, June 26, 2022

फरियाद लेकर पहुंची बुजुर्ग महिला, ओवैसी के विधायक ने किया कुछ ऐसा वायरल हुआ वीडियो

- Advertisement -

औरंगाबाद सेंट्रल से ऑल इंडिया मजलिस ऐ इत्तेहादुल मुस्लिमीन के विधायक इम्तियाज़ जलील इन दिनों लगातार सुर्खियों में है। उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमे एक बुजुर्ग महिला उनके पास फरियाद लेकर पहुंचती है तो वे अपनी कुर्सी छोड़ बुजुर्ग महिला को उस पर बैठा देते है।

दरअसल, बुजुर्ग महिला इम्तियाज़ जलील के पास ऐसे समय में पहुँचती जब उनके ऑफिस में परेशान लोगों की काफी तादाद में भीड़ होती है। इस दौरान वह महिला फरियादियों की बातें सुन रहे होते हैं कि उनकी नजर भीड़ के पीछे खड़ी एक बूढ़ी महिला पर पड़ती है।

जिसके बाद वे बुजुर्ग महिला को अपनी कुर्सी पर बिठा देते हैं और उनके आने का सबब पुछते है। जिसके बाद वह महिला इम्तियाज़ जलील को दुआएँ देती है।

इस मामले में उत्तर प्रदेश में ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन के वरिष्ठ नेता पूर्व पश्चिमी अध्यक्ष मुफ़्ती ओसामा इदरीस नदवी ने कहा कि इम्तियाज़ जलील एक पढ़े लिखे क़ाबिल दीनदार घराने से ताल्लुक रखने वाले इंसान हैं, उनके वालिद एक आलिम दीन हैं इस लिये उन्हें बुजुर्गों और महिलाओं के एहतराम का मालूम है।

जो काम विधायक इम्तियाज़ जलील ने किया है वो मजलिस की पहचान है जिसकी वजह से देशभर में मजलिस की मक़्बूलियत में इज़ाफ़ा हो रहा है।

- Advertisement -

Hot Topics

Related Articles