Tuesday, July 27, 2021

 

 

 

पश्चिम बंगाल में सभी सीटों पर विधानसभा चुनाव लड़ेगी AIMIM: ओवैसी

- Advertisement -

AIMIM अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने 2021 में पश्चिम बंगाल में होने वाले विधानसभा चुनावों को लेकर बड़ा ऐलान किया है।

- Advertisement -

ओवैसी ने मंगलवार को कहा कि ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहाद-उल-मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) की पश्चिम बंगाल में अप्रैल 2021 में विधानसभा चुनाव लड़ने की संभावना है। तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) की अध्यक्ष ममता बनर्जी द्वारा एआईएमआईएम पर किए गए हमले के मद्देनजर उनकी ये टिप्पणी आई।

सोमवार को, पश्चिम बंगाल के मुख्यमंत्री ने कूचबिहार में एक टीएमसी कार्यकर्ताओं की बैठक में कहा था: “अतिवाद अल्पसंख्यकों के बीच आ रहा है, जैसे कि हिंदुओं के बीच चरमपंथी हैं। एक राजनीतिक पार्टी है और वे भाजपा से पैसा ले रहे हैं, वे हैदराबाद से हैं, पश्चिम बंगाल से नहीं ”।

बनर्जी की टिप्पणी पर प्रतिक्रिया करते हुए, ओवैसी ने कहा कि राज्य के मुसलमानों का सबसे खराब विकास सूचकांक है। ओवैसी ने कहा, “उन्हें कुछ आत्मनिरीक्षण करना चाहिए कि भाजपा ने राज्य में 18 सीटें कैसे जीतीं।” उन्होंने कहा, ” इस तरह का अहंकार क्यों हुआ जब बंगाल के मुसलमानों ने आपके लिए पूरे दिल से वोट दिया, इसके बावजूद आप यह आरोप लगाते हैं। क्या बंगाल के मुसलमान चरमपंथी हैं? मैं उनके बयान की निंदा करता हूं।

ओवैसी ने कहा कि टीएमसी प्रमुख की टिप्पणियों ने उनकी पार्टी की घबराहट को सामने ला दिया। “मेरे खिलाफ आरोप लगाकर आप बंगाल के मुसलमानों को यह संदेश दे रहे हैं कि ओवैसी की पार्टी राज्य में एक जबरदस्त ताकत बन गई है। ममता बनर्जी इस तरह की टिप्पणी करके अपने डर और हताशा को दिखा रही हैं, ”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles