Friday, December 3, 2021

बिहार में अब ओवैसी को मिला कुशवाहा का साथ, बसपा से पहले हो चुका AIMIM का गठबंधन

- Advertisement -

बिहार में विधानसभा चुनाव को लेकर बनाया गया AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी के गठबंधन में रोज बड़े दल शामिल हो रहे है। AIMIM और समाजवादी जनता दल से मिलकर बने इस गठबंधन से अब आरएलएसपी (RLSP) चीफ कुशवाहा ने मायावती (Mayawati) की बीएसपी (BSP) ने हाथ मिलाया है।

कुशवाहा ने दावा किया कि उनके गठबंधन में अभी कई और दल शामिल होंगे। बातचीत जारी है। उन्होने कहा, एआईएमआईएम हमारे गठबंधन के साथ जुड़ गई है। हम अगले दो-चार दिनों में गठबंधन के नाम और दूसरी जानकारियां साझा करेंगे। हालांकि फिलहाल ओवैसी और एआईएमआईएम की ओर से अभी कोई बयान जारी नहीं हुआ है।

वहीं बिहार में वोटकटवा बताए जाने पर ओवैसी ने आपत्ति जताई। ओवैसी ने अपने ट्वीट में लिखा कि वोट कटवा कौन है? वही जिसने आपका वोट लिया जरूर था, लेकिन मरहूम मौलाना कासमी को ट्रिपल तलाक बिल पर बोलने की इजाजत नहीं दी। वही जिसने ‘वोट कटवों’ के डर से नीतीश को जितवा दिया और नीतीश जाकर मोदी के गोद में बैठ गया।

AIMIM सांसद ने कहा कि अगर आप भी कांग्रेस और राजद की गुलामी से तंग हैं तो हमारा साथ दीजिये। अपना वोट खराब न होने दें। मजलिस आपके मुद्दों को पूरी बेबाकी और ईमानदारी से उठाएगी। हम कभी जालिम से समझौता नहीं करेंगे, मजलिस में बुजदिली की कोई जगह नहीं है।

इससे पहले उन्होने कहा था कि जो भी हमें वोट काटने वाले बताते हैं लोकसभा में उनका क्या हश्र हुआ ये किसी से छुपा नहीं है। ओवैसी ने कहा कि हम ट्विंकल ट्विंकल लिटिल स्टार हैं, लेकिन जिन्होंने बिहार की जनता के मैंडेट से खिलवाड़ किया उनसे ये सवाल क्यों नही किया जाता।

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles