Thursday, August 5, 2021

 

 

 

इम्तियाज जलील का ऐलान – AIMIM जबरन बंद कराएगी शराब की दुकानों को

- Advertisement -
- Advertisement -

मुंबई। सांसद इम्तियाज जलील ने औरंगाबाद में शराब की दुकानों को खोले जाने का कड़ा विरोध करते हुए ऐलान किया कि अगर प्रशासन ने औरंगाबाद में शराब की दुकानेंं खोली गई तो वह लॉकडाउन तोड़कर दुकानों को बंद करवाएंगे।

औरंगाबाद से सांसद और महाराष्ट्र एआईएमआईएम चीफ इमतियाज जलील ने कहा है कि कोरोना लॉकडाउन के बीच शराब की दुकान खोलना का फैसला ठीक नहीं है। उन्होंने अपने जिलें में शराब की दुकान खोलने वालों को धमकी देते हुए कहा कि उनकी पार्टी जबरन ठेके बंद कराएगी।

इम्तियाज जलील ने दावा किया कि शराब की बिक्री शुरू किए जाने से घरेलू हिंसा के मामलों में इजाफा होगा और इसका खामियाजा महिलाओं को भुगतना पड़ेगा। उन्होंने चेताया है कि अगर औरंगाबाद में यह आदेश लागू किया गया तो वे जबरन दुकानों को बंद करवाएंगे और महिलाओं से सड़कों पर उतरने का आह्वान करेंगे।’

जलील के हवाले से बयान में कहा गया कि गरीब तबके में समस्या सबसे अधिक है, जहां शराब पीकर आने वाले पति महिलाओं के साथ मारपीट करते हैं। इस बीच, पुलिस उपायुक्त मीना मकवाना ने कहा कि कोरोना वायरस के अत्याधिक मामले होने के कारण औरंगाबाद रेड जोन में है, इसलिए शहर में शराब की दुकानें नहीं खोली जाएंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles