Monday, May 17, 2021

यूपी में एनकाउंटर पर ओवैसी ने योगी को घेरा, बोले – मारे गए लोगों में 37% मुसलमान

- Advertisement -

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहाद-उल मुस्लिमीन (AIMIM) के राष्ट्रीय अध्यक्ष व हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने उत्तर प्रदेश के बलरामपुर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए योगी सरकार को एनकाउंटर पर घेरते हुए कहा कि यूपी में एनकाउंटर में मारे गए लोगों में 37 फीसद मुस्लिम शामिल हैं, जबकि राज्य में मुस्लिमों आबादी 18-19 फीसद है।

ओवैसी ने कहा, ‘जब से बीजेपी की सरकार बनी है, 2017-2020 में 6 हजार से अधिक एनकाउंटर हुए हैं। इनमें जो लोग मरे हैं, उनमें से 37 फीसदी मुसलमान हैं।’ ओवैसी ने पूछा कि आखिर ये जुल्म क्यों हो रहा है। उन्होंने कहा, कानून की धज्जियां उड़ाने में योगी आदित्यनाथ ने कोई कसर नहीं छोडी है। योगी सिर्फ एक ही मजहब और जाति बिरादरी की बात करते हैं।

उन्होंने कहा, यूपी सीएम योगी की ठोक दो नीति का सबसे बड़ा निशाना उत्तर प्रदेश के मुसलमान बन रहे हैं। ओवैसी ने सीधे निशाना साधते हुए कहा कि कयामत का दिन जल्द आएगा और उत्तर प्रदेश में योगी की सरकार फिर नहीं बनेगी। ओवैसी के हमलों पर यूपी सरकार में मंत्री मोहसिन रजा ने पलटवार किया है।

मोहसिन रजा ने कहा कि असदुद्दीन ओवैसी को लोगों को राय देनी चाहिए कि अपराधियों में इतना अधिक हिस्सा क्यों है। ओवैसी को हर किसी को समझाना चाहिए कि बैरिस्टर बनें, अपराधी कोई ना बने। मोहसिन रजा ने कहा कि ओवैसी के पूर्वज देश का विभाजन करने वाले लोग रहे हैं और आज ओवैसी जो बातें कर रहे हैं, वही विभाजन की दस्तक देती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles