Friday, December 3, 2021

मुझे नफरत भरे भाषण देने वाले शख्स के तौर पर पेश किया जाता: ओवैसी

- Advertisement -

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने रविवार को कहा कि उन्हें इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि उन्हें ‘नफरत भरे भाषण’ देने वाले शख्स के तौर पर पेश किया जाता है या किसी खास तबके की नुमाइंदगी करते दिखाया जाता है।

ओवैसी ने कहा कि एक सांसद के तौर पर मिली जिम्मेदारियां पूरी करने पर ध्यान होने के कारण वह इन चीजों की परवाह नहीं करते। कार्यक्रम ‘टॉक विद असद’ में ओवैसी ने कहा, ‘‘यहां तक कि मेरे शुभचिंतकों ने भी इस बात पर चिंता जाहिर की है कि आपको एक खास छवि में बांध दिया गया है। लेकिन जहां तक मेरा मानना है तो मैं यहां अपनी छवि बनाने या गढ़ने के लिए नहीं आया। मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि मेरे विरोधी मुझे किस छवि में बांधते हैं।”

ओवैसी ने कहा, ‘‘सबसे बड़ी बात है कि मेरा अंतर्मन साफ है। मैं वे काम करना चाह रहा हूं, जो मुझे सौंपे गये हैं। सांसद होना बड़े सम्मान की बात होती है।” चुनावों की तारीखों के ऐलान को लेकर ओवैसी ने कहा कि मैं चुनाव आयोग के जो तारीखों के ऐलान किया है उसका वेलकम करता हूं। उन्होंने तेलंगाना और आंध्र प्रदेश में अच्छे प्रदर्शन की संभावना जताई।

वहीं दूसरी और असदुद्दीन ओवैसी के अलीगढ़ से चुनाव लड़ने की चर्चा के बाद वेस्ट यूपी की राजनीति में हलचल तेज हो गई है। AIMIM के यूथ विंग के प्रदेश महासचिव सैयद नाजिम अली की मानें तो उन्हें प्रदेश अध्यक्ष ने ओवैसी के अलीगढ़ सीट से चुनाव लड़ने की जानकारी दी है। साथ ही चुनाव की तैयारियों में जुट जाने के निर्देश भी जारी किए गए हैं।

असदुद्दीन ओवैसी के अलीगढ़ से चुनाव लड़ने की खबर के बाद एआईएमआईएम कार्यकर्ताओं में उत्साह है वहीं, बीएसपी को मुस्लिम वोट बंटने का डर सताने लगा है।

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles