Thursday, August 5, 2021

 

 

 

सपा और बसपा गठबंधन के बाद भाजपा का सत्ता से जाना तय: आजम खान

- Advertisement -
- Advertisement -

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश में बहुजन समाज पार्टी और समाजवादी पार्टी के बीच हुए गठबंधन के बाद सपा नेता आजम खान ने कहा कि 2019 लोकसभा चुनाव बाद भाजपा सरकार का जाना तय है। भाजपा किसी भी वर्ग की हितैषी नहीं रही है।

आजम खां ने भाजपा पर निशाना साधते कहा कि भाजपा सरकार में सभी वर्ग परेशान हैं। सरकार किसी वर्ग की हितैषी नहीं रही है। अब देश बदलाव चाहता है और इस सियासी बदलाव की शुरूआत उत्तर प्रदेश से ही होगी। सपा और बसपा का गठबंधन बदलाव लाने को तैयार है।

उन्होने कहा, गठबंधन से भाजपा की परेशानी बढ़ गई है। जीएसटी ने लोगों को परेशान कर दिया। इससे उद्योगपतियों को लाभ पहुंचाया गया, लेकिन व्यापारी और ग्राहक सब परेशान हैं। उन्होंने बताया कि दोनों गठबंधन की बात की शुरूआत उन्होने ही अपनी पार्टी में शुरू की थी।

शनिवार को आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान आजम खान ने कहा कि मैंने ही अखिलेश यादव से कहा था कि सपा-बसपा का गठबंधन बदलाव ला सकता है। उन्होंने कहा कि पूरे हिंदुस्तान की सियासत का रुख बदलने के लिए उत्तर प्रदेश अकेला काफी है। गठबंधन के बाद लोकसभा चुनाव में अनुमानित सीटों के सवाल पर आजम खान ने कहा देखिए हमें कोई खुदाई दावा तो नहीं है लेकिन जितनी सीटें विपक्ष की पिछली बार थी पार्लियामेंट में भाजपा की उससे कम आनी चाहिए।

आजम ने आशंका जताई कि वोटिंग मशीनों में गड़बड़ी की जा सकती है। उन्होंने कहा कि डर इसलिए नहीं है कि मशीनों में बेईमानी की गुंजाइश है हम अपने नेताओं से बात करेंगे और जहां-जहां गठबंधन हो रहा है उन नेताओं से भी की भाजपा की डूबती हुई नाव को सिर्फ मशीनें बचा सकती हैं अगर इस पर नहीं नजर नहीं रखी गई तो जो जीता वही सिकंदर कहलाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles