nitish kumar meets the prime minister
New Delhi: Prime Minister Narendra Modi with Chief Minister of Bihar Nitish Kumar at a meeting to discuss flood situation in the State, in New Delhi on Tuesday. PTI Photo/PIB(PTI8_23_2016_000083A)

हाल ही मे हुए उपचुनाव मे बीजेपी को मिली करारी हार के बाद NDA मे उथल-पुथल शुरू हो चुकी है। शिवसेना की और से 2019 का चुनाव अकेले लड़ने के ऐलान के बाद अब जेडीयू ने भी बीजेपी को बगावती तेवर दिखा दिये है।

जेडीयू नेता श्याम रजक ने साफ कर दिया कि बीजेपी को लोकसभा चुनाव के 25 सीटें जेडीयू को देनी हो होगी, वरना इससे कम पर कोई समझौता नहीं होगा। उन्होने बीजेपी पर अन्याय करने का भी आरोप लगाया।

एएनआई से कहा, “हमलोग विचारधारा और नीतियों के स्तर पर एनडीए के साथ हैं, लेकिन यदि हम ऐसा कहते हैं कि हमारे साफ नाइंसाफी हुई है तो हम झूठ नहीं बोल रहे होंगे, जो प्राथमिकता हमें दी जानी चाहिए, वो हमें नहीं मिल रही है, हालांकि हम जैसे अभी एनडीए के साथ हैं उसी तरह आगे भी बनें रहेंगे।”

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

श्याम रजक ने कहा कि नीतीश कुमार और जेडीयू बिहार में मेजर रोल निभा रहे हैं। श्याम रजक ने कहा, “हमलोगों ने 25 सीटों पर चुनाव लड़ा था, उन्हें हमें 25 सीटें देनी पड़ेगी, उससे कम सीटों का कोई सवाल ही नहीं है, यदि एनडीए चाहता है कि उसे नीतीश कुमार की छवि का फायदा मिले, तो उन्हें जेडीयू के साथ न्याय करना पड़ेगा।”4

बता दें कि इससे पहले शिवसेना की ओर से संजय रावत ने कहा ” हम अमित शाह का एजेंडा जानते है, लेकिन शिवसेना ने फैसला कर लिया है कि वो आने वाले लोकसभा चुनाव खुद ही लड़ेगी और इस फैसले में कोई बदलाव नहीं होगा.”  रावत का ये बयान बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह और शिवसेना प्रमुख उद्धव के बीच बुधवार को हुई मुलाकात के बाद आया है।

Loading...