नई दिल्ली | दिल्ली एमसीडी में करारी हार झेलने के बाद आम आदमी पार्टी में घमासान मचा हुआ है. कल से ही इस्तीफे का जो दौर शुरू हुआ था वो आज भी जारी रहा. आप के वरिष्ठ नेता और पंजाब चुनावो के प्रभारी संजय सिंह ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है. उधर पंजाब चुनाव के सह प्रभारी दुर्गेश पाठक ने भी इस्तीफा दिया है. पार्टी में मचे घमासान के बीच केजरीवाल ने सभी विधायको की बैठक बुलाई है.

एमसीडी चुनावो में उम्मीदों के अनुरूप प्रदर्शन न करने के बाद आप के दिल्ली प्रभारी दिलीप पाण्डेय ने हार की जिम्मेदारी लेते हुए कल इस्तीफा दे दिया था. उन्होंने ट्वीट कर इसकी जानकारी देते हुए कहा की मैंने केजरीवाल को अपना इस्तीफा भेज दिया है और यह जिम्मेदारी किसी और को सौपने का अनुरोध किया है. दिलीप के अलावा चांदनी चौक से विधायक अलका लांबा ने भी इस्तीफे की पेशकश की थी.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

बुधवार को आप नेता संजय सिंह ने ट्वीट कर बताया की मैंने पंजाब के प्रभारी पद से अपना इस्तीफ़ा राष्ट्रीय संयोजक अरविन्द केजरीवाल जी को दे दिया है, दुर्गेश ने भी सह प्रभारी पद छोड़ा. संजय सिंह के बाद दुर्गेश पाठक ने भी ट्वीट कर इसकी पुष्टि कर दी. उन्होंने कहा की मैंने पंजाब सह प्रभारी का पद छोड़ दिया है. वही खबर यह भी है की दिल्ली प्रदेश प्रभारी आशीष खेतान ने भी अपने पद से इस्तीफा दिया है.

एमसीडी चुनावो की हार से उथल पुथल हुई ‘आप’ को दोबारा खड़ा करने के लिए अरविन्द केजरीवाल ने कवायद तेज कर दी है. इसकी पहल करते हुए कल उन्होंने ट्वीट कर बीजेपी को बधाई दी. इसके अलावा आज सभी विधायको की अपने आवास पर बैठक बुलाई है. उम्मीद है इस बैठक में आगामी रणनीति पर चर्चा हो सकती है. इसके अलावा सभी विधयाको से उनके काम काज का रिपोर्ट कार्ड भी माँगा जा सकता है.

Loading...