Friday, January 28, 2022

Live Tv Show में अभिजीत ने पत्रकार को दी गाली

- Advertisement -
फोटो साभार – ABP न्यूज़

नयी दिल्ली – कहते है जब बुरा समय आता है तो इंसान का दिमाग सबसे पहले साथ छोड़ जाता है और वो अपनी जुबान से अपने मित्रों सगे सम्बन्धियों से सम्बन्ध बिगाड़ता है. बॉलीवुड में बुरा समय ‘काम’ ना मिलने को कहा जाता है जब फिल्मो में काम मिलना बंद हो जाता है तो वक़्त के प्रसिद्ध कलाकारों पर गुस्सा उतरना लाज़मी है. आजकल अधिकतर लोग जिन गायकों के गाने अधिक सुनते है उनमे आतिफ असलम, अरिजीत, राहत फ़तेह अली खान, टॉप लिस्ट में है.

जब अपने स्ट्रगलिंग के समय पहली बार मुंबई पहुंचे अभिजीत को बैतुल्लाह सिद्दीकी इन्हें अपने घर ले गये तथा काफी दिनों तक आसरा दिया.फिर इसके बाद जब कानपूर से लेकर आये पैसे खत्म हो गये तब अभिजीत को फिर से एक मुस्लिम व्यक्ति ग़ुलाम मुस्तफा ने नौकरी दिलवाई. वहीँ अभिजीत अपना पुराना समय भूलकर सांप्रदायिक बात कर रहे है. बॉलीवुड सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य टीवी पर चल रही लाइव बहस के दौरान एक पत्रकार को गालियां दीं। टीवी चैनल ABP News पर एक बहस के दौरान jantakareporter.com के एडिटर इन चीफ रिफत जावेद को अपशब्‍द कहे। अभिजीत ने रविवार को कट्टर हिंदूवादी ट्ववीट करते हुए अभद्र भाषा का प्रयाेग किया था। उनके खिलाफ महिला पत्रकार स्‍वाति ने शिकायत भी दर्ज कराई थी। इसी मुद्दे पर बहस के लिए अभिजीत और जावेद टीवी पर लाइव थे। अचानक अभिजीत गर्म हो गए और कहा- ”साले, तुम्‍हारे जैसों को लोग चौराहे पे पीटेंगे। अभिजीत की गाली-गलौज वाला हिस्‍सा सुनने के लिए वीडियो के आखिरी कुछ सेकेंड्स देंखें।

इससे पहले भाजपा सांसद वरुण गांधी ने अभिजीत के एक महिला पत्रकार के साथ बदतमीजी करने की निंदा करते हुए पूरी घटना को शर्मनाक बताया। उन्‍होंने ट्वीट किया, ”राजनैतिक विचारधारा कोई भी हो, लोगों को महिलाओं की मर्यादा का ध्‍यान रखना चाहिए। इस तरह की घटनाएं शर्मनाक हैं।” इस पर अभिजीत ने कहा कि वरुण एंटी हिंदू हैं।

 

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles