Monday, September 20, 2021

 

 

 

नाक में ड्रीप लगाए सीएम पर्रिकर की तस्वीर वायरल, उमर अब्दुल्ला ने बताया – ‘अमानवीय’

- Advertisement -
- Advertisement -

पणजी: लंबे समय से बीमार चल रहे गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर की रविवार को एक तस्वीर आई, जिसमें वो एक पुल का मुआयना करते हुए नजर आए। उनकी ये तस्वीर चर्चा का विषय बनी हुई है, ऐसा इसलिए है, क्योंकि इसे देखकर उनकी हालत का अंदाजा लगाया जा सकता है। उनकी नाक में नली लगी हुई है, वो बेहद कमजोर लग रहे हैं।

इस तस्वीर को लेकर नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता उमर अब्दुल्ला ने सोमवार को कहा कि पर्रिकर को बिना किसी ‘दबाव और तमाशे’ के, अपनी बीमारी से उबरने देना चाहिए।  अब्दुल्ला ने कहा कि पर्रिकर को काम पर लौटने के लिए बाध्य करना और इस तरह तस्वीरें लेना ‘अमानवीय’ है।

जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री ने ट्वीट किया, ‘उनकी नाक पाचन नलिका तक एक नली लगाई गई है। उन्हें काम पर लौटने के लिए बाध्य करना और इस तरह तस्वीरें लेना ‘अमानवीय’ है। क्या इस दबाव और तमाशे के बगैर उन्हें बीमारी से उबरने नहीं दिया जा सकता।’

दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में उपचार के बाद 14 अक्टूबर को राज्य लौटने पर पहली बार पर्रिकर (63) को सार्वजनिक रूप से देखा गया है। बता दें कि पर्रिकर का पैंक्रियाटिक कैंसर का इलाज चल रहा है। शनिवार को भी मनोहर पर्रिकर ने केंद्रीय मानव संसाधन विकास मंत्री के साथ नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नॉलजी के गोवा कैंपस की आधारशिला का शिलान्यास किया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles