नई दिल्ली | दिल्ली नगर निगम चुनावो से पहले आम आदमी पार्टी को बड़ा झटका लगा है. बवाना से आम आदमी पार्टी के विधायक ने विधानसभा से इस्तीफा देकर बीजेपी ज्वाइन कर ली है. इस दौरान उन्होंने पार्टी और अरविन्द केजरीवाल पर कई संगीन आरोप भी लगाए. उन्होंने कहा की केजरीवाल लोगो की सुनी सुनाई पर यकीन करते है. उधर कांग्रेस ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा की उनके कई विधायक हमारे भी सम्पर्क में है.

बवाना से आम आदमी पार्टी के विधायक वेद प्रकाश ने आज बीजेपी ज्वाइन कर ली. इस दौरान उन्होंने एक प्रेस कांफ्रेस आयोजित कर कहा की मैं बडबोले और नाकाम लोगो के बीच में फंस गया था. दिल्ली में हर जगह रिश्वत चल रही है, कोई काम नही हो रहा है. दिल्ली का हर नागरिक अपने आप को ठगा सा महसूस कर रहा है. वेद प्रकाश ने आरोप लगाया की केजरीवाल को कुछ लोगो ने घेरा हुआ है.

उन्होंने कहा की ये लोग उनक कान में जाकर जो कुछ भी कह देते है वो यकीन कर लेते है. उन्हें नही मालूम की क्या चल रहा है. उनको सिर्फ मोदी और उप राज्यपाल को बदनाम करना आता है. उन्होंने सवाल किया की क्या जितने भी काम हुए है वो एक प्रक्रिया के तहत ऊपर भेजे गए ? हर बार आप यह कहकर नही बच सकते की केंद्र काम नही करने दे रहा.

वेद प्रकाश ने बीजेपी में कोई भी पद लेने से इनकार करते हुए कहा की मैं प्रधानमंत्री मोदी की नीतियों से जुड़कर काम करूँगा. मैं यहाँ साफ सुथरी राजनीती करने आया हूँ .मेरे पास अभी तीन साल है, लोगो के बीच रहकर काम करूँगा. आखिर उनको अपनी शक्ल जो दिखानी है. मैं चाहूँगा की पीएम मोदी जी का आशीर्वाद मिलता रहे. उधर कांग्रेस प्रवक्ता अजय माकन ने कहा की आम आदमी पार्टी से खुद उसके लोग परेशान है. उनके कई विधायक हमारे भी संपर्क में है लेकिन हम अपने नेताओं के साथ ही चलेंगे.

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?