sanjay singh pti

राफेल डील को लेकर देश में हो रहे हंगामे के बीच आप के राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने मोदी सरकार पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा कि सरकार ने भारत माता और सेना के जवानों को धोखा दिया है।

शुक्रवार को सोशल मीडिया पर जारी अपने एक वीडियो संदेश में उन्होने कहा, ’’प्रधानमंत्री को बताना होगा कि 36000 करोड़ रुपये के घोटोले में किसे कितनी दलाली मिली। दलाली की छूट हिंदुस्तान के रक्षा सौदे में किसी को नहीं दी जा सकती है।’’

इस मामले में विपक्षी दलों के पाकिस्तान के साथ मिले होने के भाजपा के आरोप को आप सांसद ने गलत बताते हुये कहा कि सत्तापक्ष रक्षा खरीद घोटाले में हुये व्यापक भ्रष्टाचार के वास्तविक मुद्दे से ध्यान भटकाने के लिये यह दलील दे रहा है।. उन्होंने कहा ‘‘भाजपाई कह रहे हैं कि पाकिस्तान नहीं चाहता है कि भारत में राफ़ेल लड़ाकू विमान आये और विपक्ष भी पाकिस्तान की इस इच्छा के साथ है।”

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

सिंह ने कहा ‘‘हम सब चाहते है कि भारत में 36 नहीं बल्कि 126 राफेल विमान आयें लेकिन मोदी और उनके मित्र अंबानी भारत माता की रक्षा के नाम पर दलाली न खायें।’’ उन्होंने कहा कि सीमा पर जवान पाकिस्तान का मजबूती से मुकाबला कर रहे हैं। लेकिन जवानों के नाम पर किसी को दलाली करने की छूट नहीं दी जा सकती है।

Loading...