नई दिल्ली | पंजाब में होने वाले विधानसभा चुनावो से पहले सभी पार्टिया सत्ता पर काबिज होने के लिए पूरा जोर लगा रही है. जैसे जैसे मतदान की तारीख नजदीक आ रही है वैसे वैसे अफवाहों का दौर भी चल निकला है. सोशल मीडिया पर आम आदमी पार्टी का एक ख़त खूब वायरल हो रहा है जो पंजाब प्रभारी संजय सिंह की और से लिखा गया है. हालाँकि संजय सिंह स्पष्ट कर चुके है की यह खत उन्होंने नही लिखा.

आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता और पंजाब चुनाव प्रभारी संजय सिंह ने ट्वीट कर जानकारी दी की आम आदमी पार्टी ने फर्जी ख़त के सिलसिले में चुनाव आयोग में शिकायत की है. संजय सिंह ने इसे कांग्रेस और उनके रणनीतिकार प्रशांत किशोर की साजिश करार दिया. संजय सिंह ने वायरल हो रहे ख़त और अपने पासपोर्ट की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर कर स्पष्ट किया की ख़त में जो हस्ताक्षर है वो फर्जी है.

मालूम हो की सोशल मीडिया पर संजय सिंह का एक पत्र खूब वायरल हो रहा है. यह ख़त दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल को लिखा गया है. इसमें लिखा है,’ आगामी पंजाब चुनावो को लेकर आये सर्वे हमारे अनुकूल नही है. कांग्रेस 69 सीटो पर कब्ज़ा जमाये बैठी है और 11 सीटो पर वह बढ़ रही है. इसलिए सुझाव है कि पंजाब में रैलिय कम दी जाए. यहाँ के स्थानीय को आगे कर दिया जाए. ऐसा करने से अगर पंजाब में हम सरकार बनाने में विफल होते है तो आपका इस परिणाम से फासला बनाया जा सकता है. 2019 की रणनीति के लिए यह जरुरी है.

इस पत्र के वायरल होने पर संजय सिंह ने तुरंत सफाई देते हुए कहा की यह पत्र फर्जी है और इसके खिलाफ हम चुनाव आयोग में शिकायत करेंगे. बुधवार को आम आदमी पार्टी ने चुनाव आयोग को शिकायत कर मांग की इस पत्र को वायरल करने वाले लोगो के खिलाफ जल्द से जल्द कार्यवाही की जाए. संजय सिंह चुनाव आयोग को लिखे पत्र की तस्वीर भी ट्वीटर पर शेयर की. उन्होंने लिखा की मेरे नाम का फर्जी पत्र बनाने वालो के खिलाफ चुनाव आयोग में शिकायत की है.


शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

Loading...

कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें