Saturday, July 31, 2021

 

 

 

जीत के बाद 24 घंटे में 10 लाख लोगों ने जॉइन की आम आदमी पार्टी

- Advertisement -
- Advertisement -

दिल्ली में अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व में आम आदमी पार्टी की लगातार तीसरी जीत ने पार्टी के क्रेज को आम लोगों में बढ़ा दिया। जिसका नतीजा है कि बीते 24 घंटों में 10 लाख लोगों ने आम आदमी पार्टी जॉइन की।

आप के आधिकारिक टि्वटर हैंडल से गुरुवार को एक ट्वीट किया गया। ट्वीट में कहा गया, “पार्टी की बड़ी जीत के 24 घंटे के भीतर 10 लाख से ज्यादा लोग आप से जुड़े हैं। आप से जुड़ने के लिए 9871010101 पर मिस्ड कॉल करें।”

इसके साथ ही आप ने दिल्ली के प्राइवेट अस्पताल में निशुल्क इलाज के अपने फैसले की सराहना करते हुए लिखा, “अरविंद केजरीवाल की फरिश्ते दिल्ली स्कीम की तर्ज पर मध्यप्रदेश सरकार भी दुर्घटना में घायल मरीज का इलाज प्राइवेट अस्पताल में निशुल्क कराने की योजना शुरू करने जा रही है।”

बता दें कि 16 फरवरी को अरविंद केजरीवाल दिल्ली के रामलीला मैदान में तीसरी बार प्रदेश के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेंगे। इस शपथ ग्रहण समारोह में ‘बेबी मफलरमैन’ को आमंत्रित किया गया है। हालांकि किसी दूसरे राज्य के सीएम को आमंत्रित नहीं किया गया है।

दिल्ली चुनाव में आप को 70 में से 62 सीटों पर जीत मिली है और आठ सीटें भाजपा के खाते में गई है। पिछले 2015 के चुनाव में आप ने 67 सीटें जीती थी और 3 भाजपा के खाते में गई थी। दोनों ही चुनाव में कांग्रेस शून्य पर आउट हो गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles