Friday, September 24, 2021

 

 

 

पंजाब में सभी लोकसभा सीटों पर अकेले चुनाव लड़ेगी आम आदमी पार्टी: केजरीवाल

- Advertisement -
- Advertisement -

आम आदमी पार्टी के राष्‍ट्रीय संयोजक और दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने रविवार को बरनाला से पंजाब में पार्टी के लोकसभा चुनाव अभियान की शुरूआत कर दी है। इस दौरान उन्होने साफ कर दिया कि पार्टी राज्य की सभी 3 लोकसभा सीटों पर अकेले चुनाव लड़ेगी।

अनाज मंडी में रैली में केजरीवाल ने पार्टी छोड़ चुके नेताओं को लालची बताते हुए कहा कि जिन्हें जाना था, वो चले गए। अब पार्टी की मजबूती को कोई खतरा नहीं। इस दौरान केजरीवाल ने कहा, “लोग एक बदलाव चाहते हैं। वे मोदी सरकार से तंग आ चुके हैं। लोकसभा चुनाव में भाजपा हार जाएगी।”

उन्‍होंने कहा कि भाजपा देश को जाति धर्म के नाम पर बांट रही है। सभी वर्ग के लोग भाजपा की सरकार से दुखी हैं और छले जाने का अनुभव कर रहे हैं। उन्‍होंने दिल्‍ली में अपनी सरकार के कार्यों के जमकर बखान किया। उन्‍होंने कहा, पंजाब में दिल्‍ली मॉडल काे लेकर चुनाव लड़ेंगे।

aap1

केजरीवाल ने सुखपाल खैहरा पर निशाना कसते हुए कहा कि कुछ लालची नेता पार्टी काे नुकसान पहुंचा रहे थे। उनके चले जाने से पार्टी और मजबूत होगी। आप में किसी नेता के व्‍यक्तिगत स्‍वार्थ के लिए कोई स्‍थान नहीं है। जनता और पार्टी की जगह किसी नेता के व्‍यक्तिगत स्‍वार्थ को कतई बर्दाश्‍त नहीं किया जा सकता।

बता दें कि आप ने 2014 के आम चुनावों में पंजाब में चार लोकसभा सीटें जीती थीं। 2014 में आप उम्मीदवारों ने अन्य निर्वाचन क्षेत्रों में भी अच्छा प्रदर्शन किया था। पार्टी उस चुनाव में देश में कहीं और एक भी लोकसभा सीट नहीं जीत सकी थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles